1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. वायरल न्‍यूज
  4. न्‍यूज
  5. रात के दो बजे इस शख्स ने जीत लिए 75 करोड़ रुपए, जानकर कहेंगे: किस्मत हो तो ऐसी

रात के दो बजे इस शख्स ने जीत लिए 75 करोड़ रुपए, जानकर कहेंगे: किस्मत हो तो ऐसी

किस्मत कब आप पर मेहरबान हो जाए, कह नहीं सकते। इस शख्स की जिंदगी में किस्मत ने आधी रात को दस्तक दी।

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Updated on: January 23, 2021 12:07 IST
Lottery Winner- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@ANALYSTDC Lottery Winner

किस्मत जब मेहरबान होती है तो वक्त नहीं देखती। वो दिन में भी मेहरबान हो सकती है औऱ आधी रात को भी। आधी रात का जिक्र इसलिए किया है क्योंकि ऑस्ट्रेलिया में रहने वाले एक शख्स की जिंदगी बदलने के लिए किस्मत ने आधी रात का वक्त चुना। जी हां बात हो रही है 75  करोड़ रुपए का जैकपॉट जीतने वाले शख्स की जिसे आधी रात को मेल पर जैकपॉट जीतने की जानकारी दी गई। आप भी सोच रहे होंगे कि 75 करोड़ कैसे जीत लिए। चलिए बताते हैं। 

9news.com के अनुसार ब्रिसबेन के सेंडगेट में रहने वाला ये शख्स क्वींसलैंड में ट्रेंडिंग के व्यवसाय से जुड़ा है। इसने कुछ दिन पहले ही पावरबॉल की लॉटरी खरीदी थी। कल शाम इसे जल्दी नींद आ गई और ये जल्दी सो गया। लेकिन रात को दो बजे इसकी नींद खुल गई। इसे नींद नहीं आ रही थी तो इसने सोचा कि चलो मेल चैक कर लेते हैं।

हिमाचल में रहती हैं दुनिया की सबसे उम्रदराज महिला, उम्र जानकर रह जाएंगे हैरान

मेल चैक करने के दौरान इसने अपना लॉटरी नंबर भी चैक किया। मेल में इसने देखा कि इसकी लॉटरी ने इनाम जीता है। ये बहुत खुश हुआ। इसे लगा कि इसने दस हजार डॉलर का इनाम जीता है। लेकिन जैसे ही इसे अहसास हुआ कि जीरो गिनने में गलती हुई है, इसने फिर चैक किया और इसके होश उड़ गए। इसने पाया कि इससे सबसे टॉप का प्राइज यानी दस लाख डॉलर का जैकपॉट जीता है। 30 साल के इस शख्स के अनुसार उसे उस वक्त समझ नहीं आ रहा था कि क्या करें। उसने अपनी फैमिली को फोन किया और इसकी जानकारी दी। 

Viral : केक समझ कर ऑनलाइन मंगवाए गोबर के उपले, खाने के बाद दिया ऐसा रिव्यू, पेट पकड़ कर हंसेंगे

इतना पैसा जीतने के बाद किसी को भी काम करने की जरूरत नहीं होती। लेकिन इस शख्स का कहना है कि वो हमेशा काम करता रहेगा। इसका कहना है कि वो अपने काम से बहुत प्यार करता है और काम न करने पर बोर हो जाता है। हालांकि वो अब नियमित रूप से पावरबॉल के टिकट खरीदता रहेगा। 

Viral : 27 बीवियां और 150 बच्चे, 19 साल के लड़के ने खोला पिता के 'बड़े घर' का सच

इस शख्स ने कहा कि वो अपनी जिंदगी को भरपूर तरीके से जिएगा। हालांकि उसकी मां के पास एक घर है लेकिन वो एक बड़ा घर खरीदेगा। शख्स ने कहा कि वो अपनी जिंदगी में कई चीजें करना चाहता है लेकिन इस वक्त वो सोच नहीं पा रहा है। लेकिन उसे अब भी लग रहा है कि जैसे ये एक सपना है। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Viral News News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन
Write a comment
X