A
Hindi News वायरल न्‍यूज प्रेमी की चालाकी पकड़ने के लिए अपनाया अनोखा तरीका, चंद घंटों में Viral हुआ Video

प्रेमी की चालाकी पकड़ने के लिए अपनाया अनोखा तरीका, चंद घंटों में Viral हुआ Video

यूजर कह रहे हैं कि इस लड़की को अमेरिकी खुफिया एजेंसी में होना चाहिए। किसी की चोरी पकड़ना इतना आसान हो गया है कि धोखा देने वालों की खैर नहीं।

viral- India TV Hindi Image Source : @THESUN.CO.UK viral

प्यार अंधा होता है ये कहावत यूं ही नहीं बना दी गई। प्यार में अंधे लोग प्यार में धोखा खाने के बाद भी संभल नहीं पाते और उनको धोखे मिलते रहते हैं। लेकिन अब जमाना बदला है और प्रेमियों के धोखे पकड़े जाने लगे हैं। एक फीमेल टिक टॉक स्टार ने अपने प्रेमी की बेवफाई चैक करने के लिए ऐसा अनोखा तरीका अपनाया जिसे देखकर लोग हैरान हो गए हैं। इस लेडी ने अपने लवर की लॉयलटी चैक करने के लिए ऐसा तरीका ईजाद किया जिसके वीडियो को देखने के बाद लोग इस टिक टॉक स्टार की तुलना अमेरिकी खुफिया एजेंसी यानी FBI से करने लगे हैं। 

नोट गिनने का नया और मजेदार तरीका हुआ वायरल, Video देखकर यूजर बोले: 'भैंस की नौकरी पक्की'

चलिए जानते हैं कि लवर धोखा तो नहीं दे रहा, ये जानने के लिए टिक टॉक स्टार ने क्या किया। बात हो रही है टिक टॉक स्टार @Andrea.Lopez44 की। टिकटॉक पर एंड्रेया के 1.7 मिलियन फॉलोअर हैं। एंड्रेया ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया जिसका कैप्शन था - "How to find out if your man is cheating."

इस वीडियो के अंदर एंड्रेया ने अपने प्रेमी के बेडरूम में बिछे कारपेट पर लिंट रोलर (इसे कारपेट पर रोल करने से कारपेट के रोएं और गंदगी चिपक जाती है) चलाया। एंड्रेया एक्सप्लेन भी करती जा रही है। वो कहती है कि अगर आप ये जानना चाहते हैं कि आपका प्रेमी आपको धोखा तो नहीं दे रहा तो इसे कारपेट पर रोल कीजिए। 

Viral Video: जंगल में दो 'बहनों' के बीच हुई जबरदस्त फाइट, यूजर बोले : छोरियां हाथ से निकल गईं

एंड्रेया तब लिंट रोलर को कारपेट पर चलाती हैं जिससे कारपेट की गंदगी, कुछ कूड़ा और बाल इत्यादि रोलर पर चिपक जाते हैं। एंड्रेया ये देखकर हैरान रह जाती है कि जो लंबे लंबे बाल रोलर पर चिपके हैं वो लाल रंग के हैं। जबकि एंड्रेया के बाल तो काले हैं। यानी एंड्रेया एक लिंट रोलर की मदद से ये जानने में कामयाब हो जाती है कि उसका प्रेमी उसे धोखा दे रहा है। 

Viral: बेकाबू हुई रफ्तार, उड़न खटोला बन गई कार, यूजर बोले: रोहित शेट्टी का सीन याद आया

एंड्रेया का ये मजेदार वीडियो 12 मिलियन यानी 1 करोड़ 20 लाख बार देखा जा चुका है। एंड्रेया के अकाउंट पर ऐसे कमेंट्स की भरमार है जिसमें उसे बेहतर जासूस बताया गया है।

भारत में टिक टॉक बैन होने की वजह से वीडियो दिखाया नहीं जा सकता लेकिन महिला की अनोखी जासूसी का आइडिया आपको जरूर पसंद आया होगा।