A
Hindi News वायरल न्‍यूज Viral Video: 'शोले' के गाने पर गब्बर के आगे जमकर नाची 'विदेशी बसंती' लोग बोले : बसंती जिंदाबाद

Viral Video: 'शोले' के गाने पर गब्बर के आगे जमकर नाची 'विदेशी बसंती' लोग बोले : बसंती जिंदाबाद

ईरान से आई इस लड़की ने बसंती बनकर जो डांस किया, यूजर फैन हो गए हैं। गाने में बाकायदा गब्बर भी था और वीरू भी।

sholy dance- India TV Hindi Image Source : TWITTER/@SHERI_HAPPY sholy dance
शोले ऐसी फिल्म है जिसका हर सीन और हर गाना एक ऐसा इतिहास बन चुका है जिसे देखना और सुनना हर कोई पसंद करता है। जय हो या वीरू, ठाकुर हो या बसंती हर किरदार मिसाल बन चुका है। ऐसे में गब्बर को लोग भूल जाए हो नहीं सकता। इस फिल्म के दीवाने इंडिया ही नहीं विदेशों में भी है और वो भी बड़े वाले दीवाने। 
 
 
शोले में बसंती के डांस की दीवानी एक ईरानी महिला ने हाल ही में शोले के गाने को रिक्रिएट किया को पब्लिक उसकी भी फैन हो गई। गुजरात के गांधीनगर का बताया जा रहा ये वीडियो दरअसल एक थीम पार्टी का है। यहां ईरानी लोगों के एक समूह ने शोले थीम पार्टी रखी थी जहां शोले फिल्म के इस सुपर डुपर हिट गाने को रिक्रिएट किया गया। बसंती के इस मजबूरी वाले गाने के साथ बाकायदा अड्डा बनाया गया था। बसंती बनी ईरानी महिला ने जबरदस्त डांस किया और वो भी बाकायदा इमोशन दिखा दिखा कर। इस वीडियो में गब्बर हंटर लेकर बसंती के डांस का लुत्फ उठा रहा है और मजबूर बसंती साड़ी पहन कर डांस कर रही है। साथ ही वीडियो में वीरू के हाथ बंधे हुए दिखाए गए हैं। बीच में कांच भी तोड़ा जाता है और चक्कर खाकर गिरती प़ड़ती बसंती डांस कर रही है।
 
 
इस जबरदस्त ड्रामे और गाने का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो शीरी हैप्पी नामक यूजर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है।
 
 
 
 
अपने स्टेटस के नीचे कमेंट करते हुए शीरी ने बताया है कि वो  शोले की बहुत बड़ी फैन है और करीब 200 से ज्यादा बार इस फिल्म के देख चुकी है।
 
लोग इस वीडियो के दीवाने हो गए हैं। इसे काफी पसंद किया जा रहा है। कई लोग आश्चर्य कर रहे हैं कि 1975 में आई ये मूवी अभी भी ईरानी जन समुदाय में इतनी लोकप्रिय है कि वहां की नई जैनरेशन भी इसकी मुरीद है। जबकि इंडिया में ही कई पुरानी कल्ट क्लासिक फिल्मों को लोग मानों भूल गए हैं।