A
Hindi News वायरल न्‍यूज Viral : बीवी के Credit Card की बदौलत खुली पति की पोल, गर्लफ्रेंड के लिए कर रहा था ये काम

Viral : बीवी के Credit Card की बदौलत खुली पति की पोल, गर्लफ्रेंड के लिए कर रहा था ये काम

इस शख्स ने बीवी और गर्लफ्रेंड दोनों को झांसा दे रखा था। लेकिन एक जरा सी गलती के चक्कर में न केवल पोल खुली बल्कि पुलिस तक मामला जा पहुंचा।

credit card- India TV Hindi Image Source : TWITTER/@SMYLESINGH credit card

पति पत्नी का रिश्ता विश्वास की डोर से बंधा होता है। ऐसे कई रिश्ते देखे होंगे जहां लोग अपने पार्टनर को सालों तक धोखा देते रहते हैं और एक दिन पोल खुलती है। ऐसा आपने कई हिंदी अंग्रेजी फिल्मों में भी देखा होगा कि कई बार नाटकीय ढंग से पति की पोल खुल जाती है। ऐसा ही एक असल मामला दुबई में हो गया जहां धोखेबाज पति का  राज इतने अजीबोगरीब ढंग से खुल गया कि पुलिस के साथ साथ आपकी भी हंसी छूट जाएगी। ये जबरदस्त खबर धीरे धीरे सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Viral Pic: जंगल में शेरों की परेड लेकर निकली शेरनी, फोटो देखकर कहेंगे : एक नारी सब पे भारी

दुबई में एक शख्स शादीशुदा शख्स पत्नी और गर्लफ्रेंड दोनों को धोखा दे रहा था। शख्स की पत्नी को पता नहीं था कि वो एक्स्ट्रा मेरिटर अफेयर में है और गर्लफ्रेंड को भी उसकी पत्नी और शादी के बारे में पता नहीं था। शायद किसी को भी शख्स के इस दोहरे रूप का पता नहीं चल पाता अगर उसकी पत्नी अपना क्रेडिट कार्ड चोरी होने की शिकायत पुलिस में नहीं करती। इस महिला ने पुलिस में शिकायत की कि उसका क्रेडिट कार्ड चोरी हो गया है।

Viral: कैंसर से लड़ रही थी बेटी, मां ने दिया ऐसा सरप्राइज, Video देख नहीं रुकेंगे आंसू

गल्फ न्यूज के मुताबिक  इस महिला को बैंक की तरफ से नोटिफिकेशन मिला कि उसके कार्ड से लेनदेन किया गया है। उसे लगा कि उसका कार्ड चोरी हो गया है, उसने सबसे पहले बैंक को फोन करके अपना कार्ड ब्लॉक करवाया औऱ फिर पुलिस के पास पहुंच गई। उसने कहा कि उसका कार्ड चोरी हो गया है और चोर ने उसके कार्ड से ट्रांसजेक्शन भी किया है। 

दिलजलों के लिए अनोखा ऑफर लाया चिड़ियाघर, एक्स लवर को भुलाने के लिए इससे अच्छा कुछ नहीं!

दुबई पुलिस के साइबर क्राइम डिपार्टमेंट के केप्टन अब्दुल्लाह अल शेही ने बताया कि महिला की शिकायत पर पुलिस ने बैंक से इन लेन देन की जानकारी निकलवाई और चोर का नाम पता पड़ते ही पुलिस के साथ साथ महिला भी हैरान रह गई। दरअसल चोर और कोई नहीं उसका अपना पति था जिसने अपनी पत्नी के कार्ड से अपनी गर्लफ्रेंड का ट्रेफिक चालान भरा था। 

Viral Video: जन्म लेते ही उठने की कोशिश करने लगा फुर्तीला हाथी का बच्चा, देखकर दिल हो जाएगा खुश