A
Hindi News वायरल न्‍यूज महंगी कार ठोक आई थी लड़की, कार मालिक ने भेजा ऐसा मैसेज, पढ़कर सोचेंगे: इंडिया में होता तो..

महंगी कार ठोक आई थी लड़की, कार मालिक ने भेजा ऐसा मैसेज, पढ़कर सोचेंगे: इंडिया में होता तो..

हमारे यहां गाड़ी ठोकने के बाद गाली गलौच होता है और लेकिन अमेरिका में गाड़ी ठोकने के बाद एक लड़की के साथ जो हुआ उसे जानकर आप सोच में पड़ जाएंगे।

car collide- India TV Hindi Image Source : TWITTER/@CAPRICORNFM car collide

सड़क पर अगर आपका वाहन किसी से छू भी जाए तो आपके तन बदन में आग लगनी स्वाभाविक है। सड़क पर आए दिन ऐसे हादसे होते रहते हैं जब लोग आपस में भिड़ जाते हैं और गाली गलौच पर उतर आते हैं। लेकिन क्या आपने कभी सोचा है कि कोई अपनी गाड़ी का नुकसान होने के बाद भी आपको धन्यवाद का मैसेज भेजे। आप सोचेंगे इस दुनिया में तो ऐसे लोग मिलेंगे नहीं। लेकिन ठहरिए, शायद ऐसे लोग मिल गए हैं। जी हां बात हो रही है दो कारों की टक्कर और उनके प्यारे से मालिकों की। 

दूल्हे से इजाजत मांग दुल्हन ने एक्स प्रेमी को यूं लगाया गले, दूल्हे की स्माइल वाला Video हुआ Viral

मामला पोर्टलैंड का बताया जा रहा है , वहां रहने वाली एक युवती ने रीडिट पर अपना दिन का वाकया बताया। उसने लिखा - आज एक गाड़ी में टक्कर मारने के बाद गाड़ी के मालिक की तरफ से ये नोट मिला। इस नोट में लिखा था - आपको अच्छा नागरिक का अवार्ड मिलता है। मैं उम्मीद करता हूं कि मेरी नंबर प्लेट जिंदा रहेगी। अगर यह जिंदा नहीं भी रहती तो मैं सोचूंगा कि इसकी यही नियति थी। हम सभी अपने अपने रास्तों पर चलते हैं, पर मुझे लगता है कि कभी न कभी इन हादसों से भी बाहर निकल जाएंगे। थैंक्यू, आपका दिन अच्छा हो। 

Viral: 'नकली बेबी बंप' लगाकर प्रेमी के परिवार तक जा पहुंची लड़की, फिर जो हुआ..

इस नोट को पढ़कर भाव विह्नल हुई युवती ने रिप्लाई किया- मैं आपको नया बंपर कवर भेजूंगी। आपकी कार की नंबर प्लेट की उम्र निश्चित ही काफी अच्छी है, गुड नाइट, इन्जॉय स्नो। 

दरअसल ये युवती ने कार ठोकने के बाद भागने की बजाय थोड़ी हिम्मत दिखाते हुए कार पर एक नोट लिखा था - सॉरी, इसके साथ ही युवती अपना फोन भी लिख आई थी। उसका सोचना था कि कार मालिक उससे कार के हुए नुकसान की भरपाई के लिए कहेगा। लेकिन इस शख्स की इन प्यारी बातों ने उस लड़की को हैरान कर डाला। युवती ने इसे रीडिट पर शेयर करके लाखों लोगों को अच्छे और पॉजिटिव दिन की सौगात दी। 

Viral Video : न्यूज चैनल पर मौसम का हाल बता रही एंकर की छूटी हंसी, वजह देख हो जाएंगे भावुक

इन मैसेज को पढ़कर लोग काफी खुश हो रहे हैं। कुछ लोगों का कहना है कि दुनिया में अभी भी पॉजिटिविटी बची हुई है। एक शख्स ने लिखा है - कहां मिलते हैं ऐसे प्यारे लोग। कई लोगों ने इसे दुनिया में सकारात्मकता बढ़ाने वाला मैसेज दिया है।