1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. वायरल न्‍यूज
  4. वायरल न्‍यूज
  5. Viral Video : न्यूज चैनल पर मौसम का हाल बता रही एंकर की छूटी हंसी, वजह देख हो जाएंगे भावुक

Viral Video : न्यूज चैनल पर मौसम का हाल बता रही एंकर की छूटी हंसी, वजह देख हो जाएंगे भावुक

ऑन कैमरा महिला एंकर के साथ हो गया कुछ ऐसा..वो हंसी नहीं रोक पाई। इस वीडियो को देखकर आपका भी दिन बन जाएगा।

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Updated on: January 30, 2021 8:21 IST
tv camera - India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@BRANDIHITT tv camera 

सोचिए आप दफ्तर में जरूरी काम कर रहे हों, कैमरा आपके ऊपर फोकस हो, दुनिया आपको देख रही हो और ऐसे में आपका बच्चा आपके पैरों से लिपट जाए। क्या करेंगे आप। या तो आपके पसीने छूट जाएंगे या फिर हंसी। यहां भी कुछ ऐसा ही हुआ जब न्यूज चैनल पर मौसम का लाइव हाल बता रही एंकर के पैरों में उसका छोटा बच्चा लिपट गया। उस समय शो ऑन एयर था और करोड़ों लोगों ने न्यूज चैनल की एंकर को अकबकाते हुए देखा। वीडियो वायरल हो रहा है। 

Viral: वफादारी की जिंदा मिसाल दे रहा है ये Video, देखकर आ जाएगी झुरझुरी

इस वीडियो को ब्रांडी हिट नामक यूजर ने ट्विटर पर शेयर किया और इसके बाद वीडियो पर 35 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। इसे करीब पांच हजार लोग रिट्वीट कर चुके हैं औरएक हजार लोगों ने कमेंट्स किए हैं। 

वीडियो में आप देख सकते हैं एबीसी 7 न्यूज चैनल पर खूबसूरत सी एंकर जोश के साथ मौसम का हाल बता रही है। अचानक वो हंस पड़ती है, वीडियो में दिख रहा है कि एक छोटा सा बच्चा उसके पैरों में लिपट गया है। ये एंकर का बेटा है जो उसके साथ चैनल में आया था। एंकर पहले लड़खड़ाती है और फिर बेटे को गोद में लेते हुए तेजी से अपनी न्यूज पूरी करती है। आखिर में ये कहते हुए कि मेरा बेटा आ गया..मैं कंट्रोल खो बैठी हूं। हालांकि उसका अंदाज कहीं से भी ये नहीं दिखाता है कि वो कंफ्यूज हुई है या असहज हुई है।

Viral Pic: जंगल में शेरों की परेड लेकर निकली शेरनी, फोटो देखकर कहेंगे : एक नारी सब पे भारी

मौसम का हाल बता रही एंकर का नाम लेसली लोपेज बताया जा रहा है और उसके बेटे का नाम नोलान है। लेसली ने हालांकि अपनी असहजता कैमरे पर नहीं दिखने दी लेकिन इस क्यूट वीडियो पर लोगों का इमोशनल रिएक्शन साफ दिख रहा है। 

Viral : बीवी के Credit Card की बदौलत खुली पति की पोल, गर्लफ्रेंड के लिए कर रहा था ये काम

यूजर मां और उसके छोटे से असिस्टेंट को भरपूर प्यार दे रहे हैं। हो सकता है कि आपके साथ ऐसा या कुछ इससे मिलता जुलता वाकया हुआ हो। लेकि विदेशों में ऑन कैमरा ऐसी चीजें अक्सर दिख जाती है। खासकर तब जब वर्क फ्रॉम होम चल रहा हो और घर पर बच्चे हो। कई बार जूम मीटिंग्स में बिजी लोगों के बच्चों ने भी उत्पात मचाया है। लेकिन काम की आपाधापी के बीच ये प्यारे पल अखरने की बजाय आपको प्यार से भर देते हैं, तनाव भरे माहौल में खुशनुमा अहसास फील होता है। 

Click Mania
bigg boss 15