A
Hindi News विदेश अमेरिका 'Handsome guy': राष्ट्रपति जो बाइडेन ने डोनाल्ड ट्रम्प के मग शॉट पर दी प्रतिक्रिया

'Handsome guy': राष्ट्रपति जो बाइडेन ने डोनाल्ड ट्रम्प के मग शॉट पर दी प्रतिक्रिया

अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन ने शुक्रवार को कहा कि डोनाल्ड ट्रम्प अपने पूर्ववर्ती के मग शॉट में एक "हैंडसम आदमी" की तरह लग रहे थे। उन पर जॉर्जिया में 2020 के राष्ट्रपति चुनाव को पलटने के प्रयास के संबंध में धांधली आरोप में मामला दर्ज कर कुछ समय के लिए गिरफ्तार किया गया था।

'Handsome guy': ट्रंप के मग शॉट पर राष्ट्रपति बाइडेन- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA 'Handsome guy': ट्रंप के मग शॉट पर राष्ट्रपति बाइडेन

गुरुवार देर रात जारी किए गए मग शॉट में ट्रंप को मुस्कुराते हुए कैमरे की तरफ घूरते हुए कैद किया गया। इस पर लेक ताहो में एक व्यायाम कक्षा से बाहर निकलने के बाद बाइडेन ने संवाददाताओं से कहा, "हैंडसम आदमी, अद्भुत आदमी।" हालाँकि, बाइडेन ने ट्रम्प की कानूनी परेशानियों पर टिप्पणी करने से काफी हद तक परहेज किया। व्हाइट हाउस के अधिकारियों ने कहा कि वे न्यायिक और अभियोजक की स्वतंत्रता को संरक्षित करना चाहते हैं।

जॉर्जिया में अपने मामले के अलावा, ट्रम्प को चुनाव में हस्तक्षेप और वर्गीकृत दस्तावेजों को संभालने से संबंधित संघीय गुंडागर्दी के आरोपों का सामना करना पड़ रहा है।

जब ट्रम्प को गुरुवार की रात फुल्टन काउंटी जेल में बंद किया जा रहा था, बाइडेन ने समर्थकों को एक धन उगाहने वाला ईमेल भेजा, जिसमें कहा गया था कि "कुछ भी नहीं" उनका मानना ​​है कि "आज का दिन मेरे अभियान को देने के लिए एक महान दिन है।"

राष्ट्रपति जो बाइडेन ने और क्या कहा?

इंडिपेंडेंट ने बताया कि जब बाइडेन प्रेस के पास आए तो वहां खड़े लोगों ने उनकी आलोचना की। उन्होंने कहा कि उन्होंने पहली रिपब्लिकन बहस को कम से कम 1.20 घंटे देखा, जिसमें ट्रम्प शामिल नहीं थे।

इस पर जो बाइडेन ने कहा कि उन्होंने मिल्वौकी प्रदर्शन से "बहुत कुछ नहीं सीखा"। उन्होंने आगे कहा, "मुझे याद नहीं है कि उन्होंने किसी मुद्दे पर बात की हो। मैं बिल्कुल नहीं समझ पा रहा हूं कि वे कहां जा रहे हैं।"

न्यूयॉर्क के कांग्रेसी जमाल बोमन ने क्या कहा?

इससे पहले, न्यूयॉर्क के कांग्रेसी जमाल बोमन ने अमेरिकी पूर्व राष्ट्रपति द्वारा गिरफ्तारी के लिए आत्मसमर्पण करने के बाद की तस्वीर पर अपनी उल्लासपूर्ण प्रतिक्रिया साझा की थी।

X(पहले ट्विटर) पर एक लंबे बयान में बोमन ने लिखा, “एक सामान्य दुनिया में, डोनाल्ड ट्रम्प का मगशॉट उनके राजनीतिक करियर का अंत होगा। लेकिन इस दुनिया में, उनकी मतदान संख्या वास्तव में बढ़ रही है।

उन्होंने आगे कहा, “यह मगशॉट वैसा नहीं है जैसा आप सोचते हैं। यह ट्रम्प के लिए एक जैकपॉट है जो इस छवि का उपयोग अपने पंथ से लाखों डॉलर जुटाने के लिए करेंगे और सबसे बुरी बात यह है कि वे इसका उपयोग और भी अधिक चुनाव जीतने के लिए करने जा रहे हैं ताकि वे हमारे कानूनों को बदल सकें जिससे हमारे लोकतंत्र को चुराना आसान हो सके।

ये भी पढ़ें-

मेडागास्कर: नेशनल स्टेडियम में मची भगदड़, 12 लोगों की दर्दनाक मौत, 80 से ज्यादा घायल

अमेरिकी खुफिया विभाग ने किया प्रिगोझिन के विमान को मार गिराए जाने का दावा, क्रेमलिन ने आरोपों पर कही ये बात

 

 

Latest World News