A
Hindi News विदेश अमेरिका अमेरिका में फिर से भारतवंशियों की मौत, कैलिफोर्निया में दंपती और जुड़वां बेटे घर में मृत मिले

अमेरिका में फिर से भारतवंशियों की मौत, कैलिफोर्निया में दंपती और जुड़वां बेटे घर में मृत मिले

कैलिफोर्निया के सैन मेटो इलाके में हुई इस हत्या की जांच पुलिस हत्या-आत्महत्या दोनों ही एंगल से जांच कर रही है। पुलिस को 911 पर फोन कर के ये बताया गया कि कुछ समय से संबंधित मकान से किसी प्रकार की हलचल नहीं सुनाई दे रही है।

सांकेतिक फोटो। - India TV Hindi Image Source : AP सांकेतिक फोटो।

संयुक्त राज्य अमेरिका में भारतीय मूल के लोगों के लिए स्थिति खराब होते चली जा रही हैं। बीते कुछ समय में यहां कई भारतीय मूल के लोगों की हत्या या उनपर जानलेवा हमले हुए हैं। वहीं, अब देश के कैलिफोर्निया प्रांत में भारतीय मूल के एक दंपती और चार-वर्षीय उनके जुड़वां बेटे घर में मृत पाए गए हैं। इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। पुलिस के हवाले से कहा गया है कि यह घटना सोमवार को सैन मेटो इलाके में हुई है। आइए जानते हैं पूरी घटना के बारे में। 

कैलिफोर्निया प्रांत में हुई घटना

अमेरिकी टीवी एनबीसी बे एरिया की ओर से दी गई खबर के मुताबिक, कैलिफोर्निया प्रांत में मृतकों की पहचान आनंद सुजीत हेनरी और उनकी पत्नी एलिस प्रियंका के अलावा चार वर्षीय जुड़वां बेटों के रूप में की गयी है। हालांकि, पुलिस ने बताया कि पीड़ितों की पहचान अभी तक जारी नहीं की गई है। पुलिस ने मंगलवार को कहा कि इस मामले की जांच हत्या-आत्महत्या के दृष्टिकोण से की जा रही है।

कैसे हुआ खुलासा?

पुलिस की ओर से जारी की गई जानकारी के मुताबिक, इस घटना का खुलासा सोमवार को हुआ है। पुलिस को 911 पर फोन कर के ये बताया गया कि कुछ समय से संबंधित मकान से किसी प्रकार की हलचल नहीं सुनाई दे रही है। इसके बाद पुलिस मौक पर पहुंची घर के अंदर चार मृत लोगों को पाया, जिनमें एक वयस्क पुरुष, एक वयस्क महिला और दो बच्चे थे।

हत्या-आत्महत्या के एंगल से हो रही जांच

कैलिफोर्निया के सैन मेटो इलाके में हुई इस हत्या की जांच पुलिस हत्या-आत्महत्या दोनों ही एंगल से जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि उन्होंने घर के दरवाजे की पड़ताल की थी और वहां उन्हें किसी प्रकार के जबरन प्रवेश के संकेत नहीं मिले। (इनपुट: भाषा)

ये भी पढ़ें- ईरान में भीषण हादसा, विस्फोट के कारण नेचुरल गैस पाइपलाइन क्षतिग्रस्त, आतंकियों को बताया जिम्मेदार

इस देश के पूर्व प्रधानमंत्री ने पत्नी के साथ मिलकर कर ली खुदकुशी, आखिरी तक थामे रखा हाथ, झकझोर देगी कहानी

Latest World News