A
Hindi News विदेश अमेरिका Lok Sabha Election 2024: अमेरिका में भी गूंज रहा 'अबकी बार 400 पार' का नारा, PM मोदी के समर्थकों ने किया बड़ा काम

Lok Sabha Election 2024: अमेरिका में भी गूंज रहा 'अबकी बार 400 पार' का नारा, PM मोदी के समर्थकों ने किया बड़ा काम

ओवरसीज फ्रेंड्स ऑफ बीजेपी -यूएसए की तरफ से ‘मोदी का परिवार मार्च’ रैलियों का आयोजन किया गया था। इस दौरान भाजपा समर्थकों ने 'अबकी बार 400 पार'के नारे लगाए।

अमेरिका बीजेपी के समर्थन में रैली- India TV Hindi Image Source : ANI अमेरिका बीजेपी के समर्थन में रैली

वाशिंगटन: भारत में हो रहे लोकसभा चुनाव का असर अमेरिका में भी देखने को मिल रहा है। अमेरिका की राजधानी वॉशिंगटन डीसी​​ में पीएम नरेंद्र मोदी के समर्थकों ने रैली निकाली। वॉशिंगटन डीसी के ऐतिहासिक राष्ट्रीय स्मारक और लिंकन स्मारक से लेकर ईस्ट कोस्ट में प्रतिष्ठित गोल्डन ब्रिज तक पीएम मोदी के सैकड़ों समर्थकों ने आगामी लोकसभा चुनावों में उनकी जीत के लिए रैली निकाली। इस दौरान पीएम मोदी के समर्थकों ने उम्मीद जताई कि भाजपा नेतृत्व वाला गठबंधन चुनाव में 400 से अधिक सीटों पर जीत हासिल करेगा।  

‘मोदी का परिवार मार्च’

‘ओवरसीज फ्रेंड्स ऑफ बीजेपी (ओएफबीजेपी) यूएसए’ की तरफ से रविवार को ‘मोदी का परिवार मार्च’ रैलियों का आयोजन किया गया था। एक प्रेस रिलीज में कहा गया कि प्रधानमंत्री मोदी के दोबारा चुनाव जीतने, भाजपा के नेतृत्व वाले एनडीए गठबंधन के भारत में आगामी लोकसभा चुनावों में 400 से अधिक सीटें जीतने के समर्थन में 16 से अधिक शहरों में प्रमुख स्थानों पर रैलियां आयोजित की गईं। 

पीएम मोदी के समर्थन में रैली 

ओवरसीज फ्रेंड्स ऑफ बीजेपी-यूएसए के अध्यक्ष अदापा प्रसाद ने कहा, “भारत के विभिन्न राज्यों, कश्मीर से केरल और महाराष्ट्र से लेकर पूर्व का प्रतिनिधित्व करने वाले भारतीय अमेरिकी समुदाय के सदस्य अमेरिका के 16 से अधिक शहरों में प्रमुख स्थानों पर ‘मोदी का परिवार’ के रूप में मार्च करने के लिए जुटे।” सैन फ्रांसिस्को, ह्यूस्टन और अटलांटा सहित 16 शहरों में मार्च आयोजित किए गए। 

'अबकी बार 400 पार'

सैन फ्रांसिस्को से सचिन्द्र नाथ ने कहा कि मार्च ने मोदी के नेतृत्व के प्रति सम्मान और एकजुटता को प्रकट किया।  लोकसभा चुनाव 2024 में “अबकी बार 400 पार” की सामूहिक आकांक्षा को भी मार्च के जरिए प्रदर्शित किया गया। मार्च में छोटे बच्चों से लेकर बुजुर्गों तक सभी आयु वर्ग के लोग शामिल हुए। रैली में भाग लेने वाले लोगों ने पीएम मोदी की जीत के प्रति अपने संकल्प को दोहराया।  

यह भी पढ़ें: 

Russia Ukraine War: रूस के न्यूक्लियर प्लांट पर यूक्रेन ने किया ड्रोन हमला, IAEA ने बताया 'गंभीर घटना'

Solar Eclipse 2024: दुनिया के इन देशों में नजर आएगा साल का पहला सूर्य ग्रहण, इस देश में छा जाएगा अंधेरा

Latest World News