A
Hindi News विदेश अमेरिका फ्लोरिडा में हादसा, विमान क्रैश होने से 2 महिलाओं समेत 4 लोगों की मौत

फ्लोरिडा में हादसा, विमान क्रैश होने से 2 महिलाओं समेत 4 लोगों की मौत

अमेरिका के फ्लोरिडा के गल्फ कोस्ट के पास गुरुवार को एक छोटा विमान क्रैश हो गया। इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। स्थानीय पुलिस ने यह जानकारी दी है।

प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE प्रतीकात्मक फोटो

अमेरिका के फ्लोरिडा के गल्फ कोस्ट के पास गुरुवार को एक छोटा विमान क्रैश हो गया। इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। स्थानीय पुलिस ने यह जानकारी दी है। पुलिस ने बताया गया कि विमान क्रैश में दो महिलाएं सहित चार लोगों के शव बरामद किए गए हैं। 

'पश्चिम में मैक्सिको की खाड़ी में क्रैश हुआ विमान'

वेनिस पुलिस ने बताया कि विमान ने वेनिस एयरपोर्ट से उड़ान भरी थी और बुधवार रात 9:30 बजे के बाद यह पश्चिम में मैक्सिको की खाड़ी में क्रैश हो गया। वेनिस पुलिस कैप्टन एंडी लीसेनरिंग ने बताया कि मौके पर मौजूद लोगों ने 911 को कॉल कर विमान हादसे की जानकारी दी। 

पुलिस अधिकारी ने बताया कि एयरपोर्ट और दुर्घटनाग्रस्त वाली जगह पर मौजूद वीडियो फुटेज की समीक्षा की जाएगी। राष्ट्रीय परिवहन सुरक्षा बोर्ड मामले की जांच कर रही है और उसे वीडियो फुटेज सौंपा गया है।

'23 फुट पानी के नीचे देखा गया था प्लेन'

उन्होंने बताया कि पाइपर PA-32R विमान को दोपहर से कुछ वक्त पहले करीब 23 फुट पानी के नीचे देखा गया था। अधिकारियों ने विमान हादसे में मारे गए चारों लोगों की पहचान कर ली है। पीड़ितों में 64 वर्षीय विलियम जेफरी लंपकिन, 68 वर्षीय पेट्रीसिया लंपकिन, 60 वर्षीय रिकी जो बीवर, 57 वर्षीय एलिजाबेथ ऐनी बीवर शामिल हैं। 

ये भी पढ़ें-

रॉकेट हमले के जवाब में इजराइल ने गाजा पट्टी पर की बमबारी, 2 सुरंगों को किया तबाह

नाइजीरिया में बंदूकधारियों ने भरे बाजार में की ताबड़तोड़ फायरिंग, 50 लोगों की गई जान

 

Latest World News