A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी मामला: पुलिस ने मनोचिकित्सक का बयान किया दर्ज, मांगी है कई जानकारियां

सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी मामला: पुलिस ने मनोचिकित्सक का बयान किया दर्ज, मांगी है कई जानकारियां

सुशांत ने 14 जून 2020 को बांद्रा स्थित अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। उनके इस कदम से सभी सन्न रह गए थे।

Sushant Singh Rajput suicide case - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: @SUSHANTSINGHRAJPUT सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी मामले में पुलिस ने मनोचिकित्सक से मांगी जानकारियां

सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी मामले में मुंबई पुलिस की जांच तेज हो गई है। अब तक कई लोगों से पूछताछ की जा चुकी है। बांद्रा पुलिस स्टेशन पर दिवंगत अभिनेता के मनोचिकित्सक का बयान दर्ज किया गया है और शुक्रवार भी कुछ जानकारियों के बारे में पूछा जाएगा। 

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले में केरसी चावड़ा का बयान दर्ज किया जाएगा। उनसे कुछ जानकारियां साझा करने को कहा गया है। इनमें सुशांत की मेडिकल हिस्ट्री और हालिया मानसिक स्थिति को लेकर बनाए गए सिनॉप्सिस शामिल हैं। साथ ही दवाओं पर बदले गए डोजेज के बारे में भी पूछा जाएगा। 

रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में गृहमंत्री से की सीबीआई जांच की मांग, शेयर किया पोस्ट

सुशांत सिंह राजपूत लगातार परेशान रहते थे। वो 5 महीने में 4 डॉक्टरों से ज्यादा डॉक्टरों से मिले थे। अब तक लिए गए बयान के आधार पर पुलिस को इन सभी डॉक्टरों के नाम मिले है। पुलिस एक एक करके सभी डॉक्टरों से सुशांत के निजी जीवन की परेशानियों पर पूछताछ करने वाली है। सबसे बड़ी बात ये है कि पुलिस को अब तक सुशांत की आत्महत्या करने का कोई ठोस कारण नही पता चल पाया है इसीलिए डॉक्टरों की ये लंबी पूछताछ पुलिस के लिए काफी अहम रोल इंवेस्टिगेशन में साबित होने वाली है। डॉक्टरों की पूछताछ  डीसीपी अभिषेक त्रिमुखे भी करेंगे जो खुद साइकोलॉजी की पढ़ाई कर चुके है और लोगो के व्यवहार और स्वभाव को रीड करने में उन्हें महारत है। एक और जरूरी बात वो ये की इस मामले में डॉक्टरों का बयान लेने के बाद सुशांत के परिवार के सदस्यों, दोस्तो, नौकरों और रिया चक्रवर्ती को पूछताछ के लिए पुलिस दोबारा बुला सकती है।

गौरतलब है कि इस मामले में अब तक रिया चक्रवर्ती, संदीप सिंह, संजना सांघी और संजय लीला भंसाली सहित कई लोगों के बयान दर्ज किए जा चुके हैं।

सुशांत ने 14 जून 2020 को बांद्रा स्थित अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। उनके इस कदम से सभी सन्न रह गए थे। सेलेब्स से लेकर फैंस तक उनके निधन से बेहद दुखी हैं। 

ये भी पढ़िये:
 
 
 
 
 
 

Latest Bollywood News