Thursday, April 18, 2024
Advertisement

दिल बेचारा: 'तारे गिन' गाना हुआ रिलीज, देखें सुशांत और संजना की खूबसूरत केमिस्ट्री

सुशांत की आखिरी फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस बीच 'दिल बेचारा' के टाइटल ट्रैक के बाद मूवी का दूसरा गाना रिलीज हो गया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: July 15, 2020 15:25 IST
'दिल बेचारा' का नया गाना 'तारे गिन' हुआ रिलीज- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: @SANJANASANGHI96 'दिल बेचारा' का नया गाना 'तारे गिन' हुआ रिलीज

'दिल बेचारा' सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म है, हर किसी को इस फिल्म का इंतजार है। इस बीच मूवी का नया गाना 'तारे गिन' रिलीज हो गया है। इसे सुशांत और संजना सांघी पर फिल्माया गया है। बता दें कि संजना इस मूवी से बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं। ये फिल्म 24 जुलाई को ऑनलाइन रिलीज होगी। 

इस गाने में सुशांत और संजना की खूबसूरत केमिट्री दिखाई गई है। फैंस का कहना है कि दोनों एक-दूसरे के साथ बहुत अच्छे लग रहे हैं। गाने को एआर रहमान ने कंपोज किया है, जबकि मोहित चौहान और श्रेया घोषाल ने आवाज दी है। लिरिक्स अमिताभ भट्टाचार्या ने लिखे हैं। 

यहां देखिए 'तारे गिन' गाना:

फिल्म के निर्देशक मुकेश छाबड़ा ने हाल ही में एक पुराना वीडियो शेयर किया, जिसमें इस गाने की शूटिंग हो रही थी। मुकेश ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा- तारे गिन गाना आ रहा है। हाँ ऐसे ही खेलते खेलते मस्ती में हो गया देख लो प्यार का गाना है प्यार से बनाया है बस प्यार ही देना। दोनों बहुत प्यारे लग रहे हैं। सुशांत सिंह राजपूत और संजना सांघी।

सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने भाई को किया याद, लिखा- तुम्हारी मौजूदगी महसूस होती है...

मुकेश छाबड़ा ने सुशांत को किया याद

मुकेश छाबड़ा ने बताया कि कैसे सुशांत इस बाइक को लेकर अपने एक साथी के साथ घूमने निकल जाया करते थे उन्होंने कहा "हमारी फिल्म में वास्तव में एक बाइक है, जो मन्नी की बाइक है और इसमें एक साइड कार है, इसलिए हम फिल्म के गाने गाते रहे और बाइक को एक स्पिन के लिए लेते रहे। जमशेदपुर में मौसम इतना अप्रत्याशित था जहा अचानक बारिश हो जाती थी और हम छोटे बच्चों की तरह बारिश में भागकर भीगना पसंद करते थे।''

सुशांत के साथ अपनी दोस्ती को याद करते डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा कहते हैं , "हम वास्तव में एक दूसरे के स्ट्रेस बस्टर हुआ करते थे। जब भी हमें मौका मिलता था, हम सेट पर नाचते और गाते थे।" 24 जुलाई 2020 को डिज्नी + हॉटस्टार पर दिल बेचारा का प्रीमियर होगा।

सुशांत के निधन के 1 महीने के बाद कृति सेनन ने शेयर किया खास पोस्ट

इससे पहले दिल बेचारा का टाइटल ट्रैक रिलीज हुआ था, जो दर्शकों को खूब पसंद आया। इसमें सुशांत को स्टेज पर डांस करता देख फैंस इमोशनल हो गए थे। इस गाने को फराह खान ने कोरियोग्राफ किया। उन्होंने इसके लिए कोई फीस नहीं ली थी।

ट्रेलर की बात करें तो इसने कई रिकॉर्ड तोड़ दिए। इस फिल्म के जरिए मुकेश छाबड़ा डायरेक्शन में डेब्यू करने जा रहे हैं। 

ये भी पढ़िए:
 
 
 
 
 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement