Friday, March 29, 2024
Advertisement

सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने भाई को किया याद, लिखा- तुम्हारी मौजूदगी महसूस होती है...

सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून 2020 को बांद्रा स्थित अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: July 15, 2020 8:42 IST
सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: @SHWETASINGHKIRTI सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट

सुशांत सिंह राजपूत को गुजरे एक महीने पूरे हो चुके हैं। उन्होंने 14 जून 2020 को बांद्रा स्थित अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। अंकिता लोखंडे, रिया चक्रवर्ती, कृति सेनन, मुकेश छाबड़ा और संजना सांघी जैसी हस्तियों के साथ-साथ फैंस भी उन्हें याद कर इमोशनल हो गए। सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने भी एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है।

श्वेता सिंह कीर्ति ने सुशांत संग एक फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "एक महीना पहले तुम हमें छोड़कर चले गए थे, लेकिन तुम्हारी मौजूदगी हमें आज भी महसूस होती है। लव यू भाई। उम्मीद है कि तुम हमेशा खुश रहोगे।"

सुशांत के निधन के 1 महीने के बाद कृति सेनन ने शेयर किया खास पोस्ट

इससे पहले श्वेता ने सुशांत का एक वीडियो शेयर किया था और लिखा था, "सच में क्यूटी पाई। इस दुनिया में मेरा बेस्ट बच्चा। सपनों से भरी आंखें।"

श्वेता अक्सर अपने भाई को याद करते हुए इमोशनल पोस्ट शेयर करती रहती हैं। उन्होंने एक नोट शेयर किया था, जो सुशांत ने खुद उनके लिए लिखा था। 

सुशांत-संजना की फिल्म 'दिल बेचारा' का गाना 'तारे गिन' आज होगा रिलीज, देखिए मुकेश छाबड़ा का पोस्ट

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता यूएस में रहती हैं। वो भाई के निधन के बाद पटना पहुंचीं। वो मुंबई में सुशांत को अंतिम विदाई देने के लिए नहीं पहुंच पाई थीं, लेकिन अस्थि विसर्जन और प्रार्थना सभा में मौजूद रहीं।

बता दें कि सुशांत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' 24 जुलाई 2020 को ऑनलाइन रिलीज होने वाली है। इसमें संजना सांघी भी प्रमुख भूमिका निभा रही हैं। वो इस मूवी से बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं, जबकि डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा का भी निर्देशन में डेब्यू है। हाल ही में रिलीज हुए ट्रेलर को दर्शकों का खूब प्यार मिला। 

ये भी पढ़िए:
 
 
 
 
 
 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement