Friday, March 29, 2024
Advertisement

सुशांत खुदकुशी मामला: परिवार की चुप्पी से दुखी शेखर सुमन, कहा- मुझे ये लड़ाई लड़नी होगी...

सुशांत ने बांद्रा स्थित अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। उनके निधन के बाद मुंबई पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है और इसी सिलसिले में कई लोगों से पूछताछ की गई है। 

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: July 16, 2020 10:21 IST
shekhar suman sushant singh rajput- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM:SHEKHUSUMAN/SUSHANTSINGHRAJPUT सुशांत खुदकुशी मामला: परिवार की चुप्पी से दुखी शेखर सुमन

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून 2020 को दुनिया को अलविदा कह दिया था। उनके निधन के बाद सेलेब्स से लेकर फैंस तक ने एक्टर के लिए न्याय की मांग की थी। इस लिस्ट में अभिनेता शेखर सुमन का नाम भी शामिल था, जिन्होंने सोशल मीडिया पर मुहिम भी छेड़ी। हालांकि, अब उन्होंने अपने कदम पीछे कर लिए हैं। 

शेखर सुमन ने हाल ही में कुछ ऐसे ट्वीट किए हैं, जिनसे साफ जाहिर होता है कि वो सुशांत को न्याय दिलाने की मुहिम में कमजोर पड़ते दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने लिखा, "मेरी आवाज को मजबूत बनाने के लिए धन्यवाद। अब मुझे इस मामले से पीछे हटने की जरूरत है। इस पर परिवार पूरी तरह से चुप है, ये मुझे आगे बढ़ने के लिए बहुत असहज बना रहा है। मुझे लगता है कि यह उनका अधिकार है और हमें इसका सम्मान करना चाहिए।"

सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने भाई को किया याद, लिखा- तुम्हारी मौजूदगी महसूस होती है...

एक्टर ने एक और ट्वीट किया है और लिखा है, "सुशांत मामले के जरिए पूरी दुनिया को हमारी एकजुटता देखने का मौका मिलेगा। इससे सभी को पता चलेगा कि कैसे सिस्टम को अंदर तक हिलाया गया और कैसे उन्हें सजा मिली।"

हालांकि कुछ देर बाद शेखर सुमन ने यूटर्न लेते हुए ट्वीट किया, "मैंने दोबारा सोचा और महसूस किया कि लोगों की भावनाओं को आहत नहीं कर सकते हैं। मुझे ये लड़ाई लड़नी होगी। परिवार साथ नहीं आता तो क्या हुआ, सुशांत पब्लिक फिगर थे और हम उनके लिए लड़ रहे हैं।"

महेश भट्ट ने किया दार्शनिक ट्वीट, सुशांत सिंह राजपूत के फैन्स ने किया ट्रोल

गौरतलब है कि सुशांत ने बांद्रा स्थित अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। उनके निधन के बाद मुंबई पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है और इसी सिलसिले में कई लोगों से पूछताछ की गई है। 

ये भी पढ़िए:
 
 
 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement