Thursday, March 28, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. बॉलीवुड
  4. 'दिल बेचारा' के सेट पर शूटिंग से पहले ऐसे तैयारी करते थे सुशांत, देखिए तस्वीरें

'दिल बेचारा' के सेट पर शूटिंग से पहले ऐसे तैयारी करते थे सुशांत, देखिए तस्वीरें

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: July 16, 2020 14:12 IST
  • सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा की रिलीज का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ये ऑनलाइन रिलीज हो रही है। इसमें संजना सांघी भी अहम भूमिका निभाती दिखाई देंगी। इस बीच इस मूवी के गानों को भी रिलीज किया जा रहा है। हाल ही में दूसरा गाना 'तारे गिन' आउट हुआ, जो फैंस को खूब पसंद आ रहा है। डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने शूटिंग के दौरान की कई फोटोज शेयर की हैं, जो वायरल हो रही हैं। 
 
    Image Source : instagram: @castingchhabra

    सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा की रिलीज का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ये ऑनलाइन रिलीज हो रही है। इसमें संजना सांघी भी अहम भूमिका निभाती दिखाई देंगी। इस बीच इस मूवी के गानों को भी रिलीज किया जा रहा है। हाल ही में दूसरा गाना 'तारे गिन' आउट हुआ, जो फैंस को खूब पसंद आ रहा है। डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने शूटिंग के दौरान की कई फोटोज शेयर की हैं, जो वायरल हो रही हैं। 

     

  • मुकेश छाबड़ा ने बताया कि कैसे सुशांत इस बाइक को लेकर अपने एक साथी के साथ घूमने निकल जाया करते थे उन्होंने कहा
    Image Source : instagram: @castingchhabra

    मुकेश छाबड़ा ने बताया कि कैसे सुशांत इस बाइक को लेकर अपने एक साथी के साथ घूमने निकल जाया करते थे उन्होंने कहा "हमारी फिल्म में वास्तव में एक बाइक है, जो मन्नी की बाइक है और इसमें एक साइड कार है, इसलिए हम फिल्म के गाने गाते रहे और बाइक को एक स्पिन के लिए लेते रहे। जमशेदपुर में मौसम इतना अप्रत्याशित था जहा अचानक बारिश हो जाती थी और हम छोटे बच्चों की तरह बारिश में भागकर भीगना पसंद करते थे।''

  • सुशांत के साथ अपनी दोस्ती को याद करते डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा कहते हैं ,
    Image Source : instagram: @castingchhabra

    सुशांत के साथ अपनी दोस्ती को याद करते डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा कहते हैं , "हम वास्तव में एक दूसरे के स्ट्रेस बस्टर हुआ करते थे। जब भी हमें मौका मिलता था, हम सेट पर नाचते और गाते थे।"

  • बता दें कि सुशांत की फिल्म के दो गानें रिलीज हो चुके हैं। पहला गाना 'दिल बेचारा' और दूसरा 'तारे गिन', जो फैंस को पसंद आ रहा है। 
    Image Source : instagram: @castingchhabra

    बता दें कि सुशांत की फिल्म के दो गानें रिलीज हो चुके हैं। पहला गाना 'दिल बेचारा' और दूसरा 'तारे गिन', जो फैंस को पसंद आ रहा है। 

  • 14 जुलाई को सुशांत को गुजरे हुए एक महीने बीत गए। उनकी याद में एकता कपूर, रिया चक्रवर्ती, अंकिता लोखंडे और कृति सेनन सहित कई सेलेब्स ने इमोशनल पोस्ट शेयर कर उन्हें याद किया। 
    Image Source : instagram: @castingchhabra

    14 जुलाई को सुशांत को गुजरे हुए एक महीने बीत गए। उनकी याद में एकता कपूर, रिया चक्रवर्ती, अंकिता लोखंडे और कृति सेनन सहित कई सेलेब्स ने इमोशनल पोस्ट शेयर कर उन्हें याद किया। 

  • सुशांत ने 14 जून 2020 को बांद्रा स्थित अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। उनके निधन से सभी हैरान और दुखी थे। 
    Image Source : instagram: @castingchhabra

    सुशांत ने 14 जून 2020 को बांद्रा स्थित अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। उनके निधन से सभी हैरान और दुखी थे। 

  • सुशांत के खुदकुशी मामले में मुंबई पुलिस जांच पड़ताल कर रही है। इस सिलसिले में कई लोगों से पूछताछ भी की गई है। 
    Image Source : instagram: @castingchhabra

    सुशांत के खुदकुशी मामले में मुंबई पुलिस जांच पड़ताल कर रही है। इस सिलसिले में कई लोगों से पूछताछ भी की गई है। 

  • बता दें कि 'दिल बेचारा' साल 2014 में आई हॉलीवुड फिल्म 'द फॉल्ट इन आवर स्टार्स' की आधिकारिक रीमेक है, जो इसी नाम से लिखी गई जॉन ग्रीन के उपन्यास पर आधारित है। इस फिल्म को 24 जुलाई डिजिटली रिलीज किया जाएगा।
    Image Source : instagram: @castingchhabra

    बता दें कि 'दिल बेचारा' साल 2014 में आई हॉलीवुड फिल्म 'द फॉल्ट इन आवर स्टार्स' की आधिकारिक रीमेक है, जो इसी नाम से लिखी गई जॉन ग्रीन के उपन्यास पर आधारित है। इस फिल्म को 24 जुलाई डिजिटली रिलीज किया जाएगा।