A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'दयाबेन' दिशा वकानी दूसरी बार बनीं मां, 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में वापसी की आ रही थी खबर

'दयाबेन' दिशा वकानी दूसरी बार बनीं मां, 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में वापसी की आ रही थी खबर

खबरें आ रही थीं कि दिशा वकानी 5 साल के अंतराल के बाद तारक मेहता का उल्टा चश्मा पर वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, लेकिन आज खबर आई है कि एक्ट्रेस मां बन गई हैं।

'दयाबेन' दिशा वकानी दूसरी बार बनी मां- India TV Hindi Image Source : TWITTER- FAN PAGE 'दयाबेन' दिशा वकानी दूसरी बार बनी मां

Highlights

  • दिशा वकानी उर्फ ​दयाबेन ने 2017 में तारक मेहता का उल्टा चश्मा छोड़ा था
  • अब दिशा एक बेटे की मां बन गई हैं।
  • उनके पति और भाई ने इस खबर की पुष्टि की थी कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दिशा वापसी कर सकती हैं।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा की एक्ट्रेस दिशा वकानी, जो दयाबेन का किरदार निभा रही हैं, दूसरी बार मां बन गई हैं। 2017 में, दिशा ने एक बच्ची का स्वागत किया और बाद में अपने परिवार को बढ़ाने पर ध्यान केंद्रित करने के लिए शो छोड़ दिया। अब, उनके घर एक बेटे का जन्म हुआ और उनके भाई मयूर वकानी ने खुशखबरी की पुष्टि की है।

ETimes से बात करते हुए, मयूर ने कहा कि उनकी बहन दिशा ने एक बच्चे का स्वागत किया है। एक उत्साहित मामा, मयूर ने साझा किया, "मुझे खुशी है कि मैं फिर से मामा बन गया। 2017 में, दिशा की एक बच्ची थी और अब वह फिर से माँ बन गई है, और मैं फिर से मामा बन गया हूँ। मैं बहुत खुश हूँ।"

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में मयूर सुंदरलाल की भूमिका निभा रहे हैं।

टीएमकेओसी पर वापसी करेंगी दयाबेन?

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के प्रशंसक 2017 के बाद से दयाबेन के चरित्र को सबसे ज्यादा याद कर रहे हैं। दिशा के बाहर निकलने के बाद नेहा मेहता, गुरुचरण सिंह, भव्य गांधी और शैलेश लोढ़ा ने विभिन्न कारणों से लंबे समय से चल रहे शो को छोड़ दिया। इस बीच, निर्माता असित मोदी कई बार कह चुके हैं कि वह दिशा को शो में वापस लाने के लिए तैयार हैं।

दयाबेन के बारे में असित मोदी ने क्या कहा?

अपनी नवीनतम बातचीत में, असित ने ईटाइम्स को बताया, "हमारे पास दया बेन के चरित्र को वापस नहीं लेने का कोई कारण नहीं है। लेकिन हम सभी ने हाल के दिनों में कठिन समय का सामना किया है। 2020-21 हम सभी के लिए बहुत कठिन दौर था। लेकिन अब वह चीजें बेहतर हो गई हैं, 2022 में कोई भी अच्छे समय पर हम दयाबेन के चरित्र को वापस लाने जा रहे हैं और दर्शकों की इच्छा को एक बार फिर जेठालाल और दया भाभी का मनोरंजन देखने को मिलेगा।”

दिशा और दयाबेन की वापसी के बारे में असित के ताजा बयानों ने टीवी दर्शकों के बीच एक बड़ा उन्माद पैदा कर दिया है, जो 2008 से तारक मेहता का उल्टा चश्मा का अनुसरण कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें-

मुनमुन दत्ता उर्फ​ बबीताजी ने छोड़ा 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा'! इस रियलिटी शो में आएंगी नजर

Cannes 2022 पहुंची गुत्थी, सुनील ग्रोवर के पोस्ट पर हंसी नहीं रोक पाईं हिना और मौनी

Imlie Spoiler Alert: प्रेग्नेंट इमली को गिरा देगी ज्योति, क्या बच पाएगा बच्चा?

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: प्रेग्नेंट है अक्षरा? गोयनका हाउस में हुई बेहोश

Imlie: इमली और आर्यन की शादीशुदा जिंदगी में आएगा सबसे बड़ा तूफान, ज्योति का ये कांड पड़ेगा बहुत भारी

Anupamaa: अनुपमा और अनुज का कार वाला रोमांस देख फैंस हुए खुश, लेकिन अब आएगा बड़ा ट्विस्ट

Bhool Bhulaiyaa 2 Box Office Collection: वीकेंड पर कार्तिक आर्यन की फिल्म पर दर्शकों ने लुटाया प्यार, इतनी हो गई कमाई

Dhaakad Box Office Collection: 'भूल भुलैया 2' की कमाई की आंधी में उड़ी कंगना रनौत की फिल्म 'धाकड़', नहीं मिल पा रहे हैं दर्शक

Latest Bollywood News