Friday, March 29, 2024
Advertisement

Imlie Spoiler Alert: प्रेग्नेंट इमली को गिरा देगी ज्योति, क्या बच पाएगा बच्चा?

Imlie Spoiler Alert: इमली और आर्यन की लव स्टोरी को ज्योति आगे नहीं बढ़ने देना चाहती है और वो बार-बार दोनों के रिश्तों में दरार डालने की कोशिश करेगी।

Jyoti Jaiswal Written by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: May 24, 2022 15:55 IST
Imlie Spoiler Alert- India TV Hindi
Image Source : TWITTER- FAN PAGE Imlie Spoiler Alert

स्टार प्लस के शो इमली को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। यही वजह है कि हर हफ्ते शो टीआरपी में अपनी जगह बनाने में कामयाब हो जाता है। शो में जो ट्रैक चल रहा है उसमें आर्यन (फहमान खान) और इमली (सुम्बुल तौकीर) के रिश्ते में उथल-पुथल चल रही है। आर्यन और इमली की कहानी फैंस को खूब पसंद आ रही है। लेकिन आने वाले ड्रामे के लिए फैंस भी तैयार नहीं होंगे, क्योंकि अब आने वाले ड्रामा में ज्योति (वैभवी कपूर) नेगेटिव वाइब्स फैलाते हुए और आर्यन और इमली के बीच और समस्याएँ पैदा करने की कोशिश करेगी।

हालांकि, इमली के लिए नियति की योजना में कुछ अलग होगा। इमली को अपनी गर्भावस्था के बारे में पता चल जाएगा। आर्यन और इमली दोनों अपने परिवार के साथ खुशखबरी साझा करेंगे।

नर्मदा पिघल जाएगी और इमली को गले लगा लेगी और जो कुछ हुआ उसके लिए क्षमा मांगेगी। वह आर्यन के बच्चे के आने को लेकर इतनी उत्साहित होगी कि वह इमली के साथ अपने सभी मतभेदों को भूल जाएगी। इसके अलावा, यह आर्यन और इमली दोनों के लिए एक खुशी का दौर होगा क्योंकि आर्यन इमली की और अधिक देखभाल करेगा।

आने वाले एपिसोड में दिखाएंगे कि ज्योति इमली को गिरा देती है, वो प्रेग्नेंट है ऐसे में उसका गिरना कहीं उसके बच्चे को नुकसान तो नहीं पहुंचाएगा? ये हमें आने वाले एपिसोड में पता चलेगा।

इसे भी पढ़ें-

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: प्रेग्नेंट है अक्षरा? गोयनका हाउस में हुई बेहोश

Imlie: इमली और आर्यन की शादीशुदा जिंदगी में आएगा सबसे बड़ा तूफान, ज्योति का ये कांड पड़ेगा बहुत भारी

Anupamaa: अनुपमा और अनुज का कार वाला रोमांस देख फैंस हुए खुश, लेकिन अब आएगा बड़ा ट्विस्ट

Bhool Bhulaiyaa 2 Box Office Collection: वीकेंड पर कार्तिक आर्यन की फिल्म पर दर्शकों ने लुटाया प्यार, इतनी हो गई कमाई

Dhaakad Box Office Collection: 'भूल भुलैया 2' की कमाई की आंधी में उड़ी कंगना रनौत की फिल्म 'धाकड़', नहीं मिल पा रहे हैं दर्शक

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement