A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अक्षय कुमार, मानुषी छिल्लर ने सोमनाथ मंदिर में की ज्योतिर्लिंग की पूजा, कल रिलीज होगी 'सम्राट पृथ्वीराज'

अक्षय कुमार, मानुषी छिल्लर ने सोमनाथ मंदिर में की ज्योतिर्लिंग की पूजा, कल रिलीज होगी 'सम्राट पृथ्वीराज'

अक्षय, मानुषी ने सोमनाथ मंदिर में पूजा अर्चना की। इस दौरान फिल्म की टीम ने मंदिर में सम्राट पृथ्वीराज का झंडा रखा और हिंदू पूजाओं के लिए सभी जरूरी चीजें भगवान को अर्पित की।

अक्षय कुमार, मानुषी छिल्लर पहुंचे सोमनाथ मंदिर- India TV Hindi Image Source : PR अक्षय कुमार, मानुषी छिल्लर पहुंचे सोमनाथ मंदिर

अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर की फिल्म  'सम्राट पृथ्वीराज' 3 जून को रिलीज होने जा रही है। फिल्म की रिलीज से पहले फिल्म के एक्टर अक्षय कुमार एक्ट्रेस मानुषी छिल्लर और फिल्म के निर्देशक चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने सोमनाथ मंदिर में भगवान भोलेनाथ के दर्शन किए। पूरी टीम ने सोमनाथ मंदिर में पूजा अर्चना की। इस दौरान फिल्म की टीम ने मंदिर में सम्राट पृथ्वीराज का झंडा रखा और हिंदू पूजाओं के लिए सभी जरूरी चीजें भगवान को अर्पित की। 

Image Source : PRअक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर पहुंचे सोमनाथ मंदिर

टीम ने सोमनाथ ज्योतिर्लिंग पर दूध भी चढ़ाया और दूध को पूजा के बाद गरीबों में वितरित किया गया।  'सम्राट पृथ्वीराज' फिल्म हिंदू सम्राट पृथ्वीराज चौहान के जीवन पर आधारित है। इसमें अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में हैं, तो महान योद्धा की भूमिका निभा रहे हैं। सम्राट पृथ्वीराज ने बेरहम आक्रमणकारियों से भारत की रक्षा के लिए बहादुरी से लड़ाई लड़ी थी।

Image Source : PRअक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर पहुंचे सोमनाथ मंदिर

इस फिल्म में भारत की पूर्व मिस वर्ल्ड 'मानुषी छिल्लर' भी हैं जो राजा पृथ्वीराज की पत्नी राजकुमारी संयोगिता की भूमिका में हैं। यह फिल्म 3 जून को हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होने वाली है।

Image Source : PRअक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर पहुंचे सोमनाथ मंदिर

ये भी पढ़ें - 

जॉनी डेप ने जीता मानहानि का मुकदमा, एक्स वाइफ एम्बर हर्ड को देना होगा 116 करोड़ रुपये का मुआवजा

TV TRP List: अनुपमा टीआरपी की नंबर पोजिशन से हुआ धड़ाम, जानिए किस शो ने मारी बाजी?

मशहूर टीवी एक्टर करण वी ग्रोवर ने गर्लफ्रेंड संग रचाई गुपचुप शादी

Imlie Twist: वट सावित्री पूजा के दौरान बेहोश हो जाएगी इमली, सामने आएगा ये बड़ा राज़

Anupamaa Spoiler Alert: मुस्लिम लड़का बनेगा अनुपमा का दामाद! पाखी के बॉयफ्रेंड के साथ होगा नया ड्रामा

Latest Bollywood News