A
Hindi News मनोरंजन हॉलीवुड Johnny Depp: केस जीतने के बाद जॉनी डेप को ऑफर हुई अब तक की सबसे बड़ी डील, कीमत सुनकर उड़ जाएंगे होश

Johnny Depp: केस जीतने के बाद जॉनी डेप को ऑफर हुई अब तक की सबसे बड़ी डील, कीमत सुनकर उड़ जाएंगे होश

हॉलीवुड एक्टर जॉनी डेप की जिंदगी की गाड़ी फिर से पटरी पर लौट रही है। मिली जानकारी के अनुसार डिज्नी ने जॉनी डेप को से माफी मांगते हुए अब तक सबसे बड़ी डील ऑफर की है।

Johnny Depp- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM JOHNJAYANDRICH Johnny Depp

Highlights

  • जॉनी डेप पर एक्स वाइफ एम्बर हर्ड ने लगाए थे गंभीर आरोप
  • एक्टर ने 2018 में फाइल किया था एम्बर हर्ड के खिलाफ केस

Johnny Depp: हॉलीवुड के सुपरस्टार जॉनी डेप अपने केस के चलते पिछले काफी दिनों से लगातार सुर्खियों में बनए हुए थे। मानहानि केस के चलते उनके लिए गुजरे कुछ हफ्ते काफी मुश्किल भरे रहे। लेकिन अब वो अपनी पूर्व पत्नी एम्बर हर्ड (Amber Heard) से ये केस जीत चुके हैं। केस जीतने के साथ ही एक्टर ने भी राहत की सांस ली है। 

इस जीत के साथ ही जॉनी की जिंदगी की गाड़ी फिर से पटरी पर लौट रही है। मिली जानकारी के अनुसार डिज्नी ने जॉनी डेप को से माफी मांगते हुए अब तक सबसे बड़ी डील ऑफर की है। बिल्कुल सही सुना आपने, डिज्नी ने जॉनी डेप को एक माफी पत्र भेजा है और साथ ही फिल्म पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन (Pirates Of The Caribbean) के जैक स्पैरो (Jack Sparrow) के किरदार के लिए उन्हें 2,535 करोड़ रुपये ऑफर किए हैं।

बता दें - हॉलीवुड की इस सुपरहिट फ्रेंचाइजी के पांच भागों में जॉनी डेप, कैप्टन जैक स्पैरो के किरदार में नज़र आ चुके हैं। लेकिन ये उनकी लाइफ की अब तक सबसे बड़ी डील है। अगर बात की आए इंडियन फिल्म की तो आज किसी भी फिल्म ने इतनी कमाई नहीं की है, जितना की जॉनी को ऑफर मिला है। 

वहीं जॉनी डेप के पूरे केस की बात की जाए तो, एक्टर ने इसी महीने पूर्व पत्नी एम्बर हर्ड के खिलाफ मानहानि केस में जीत हासिल की है। खबरों कि मातो तो जॉनी ने 50 मिलियन डॉलर की मानहानि का यह केस 2018 में फाइल किया था,  उस वक्त एम्बर हर्ड ने एक आर्टिकल के जरिए से एक्टर पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था। जब ये खबर सामने आई थी तो जॉनी डेप को काफी नुकसान का सामना करना पड़ा था। यहां तक कि उन्हें फिल्मों में काम तक मिलना बंद हो गया था। 

ये भी पढ़िए

Ek Villain Returns first look: 8 साल के बाद विलेन के चेहरे से उतरेगा नकाब, इस दिन रिलीज़ होगी फिल्म

आलिया भट्ट-रणबीर कपूर बनने वाले हैं माता-पिता, सोशल मीडिया पर शेयर की गुड न्यूज

केएल राहुल की सर्जरी के लिए साथ जर्मनी रवाना हुईं अथिया शेट्टी, लगभग एक महीने तक साथ रहेगा कपल !

मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर के बर्थडे पर किया ये खास काम, देखिए वायरल वीडियो

Sidhu Moosewala की हत्या के बाद रिलीज़ हुआ गाना 'SYL' यूट्यूब से किया गया डिलीट, जानिए क्यों विवादों में है सिंगर का आखिरी गाना