A
Hindi News मनोरंजन संगीत सपना चौधरी अपने नए गाने 'बनके चली मोरनी' में लगी बेहद खूबसूरत, वीडियो ने यूट्यूब पर मचाया धमाल

सपना चौधरी अपने नए गाने 'बनके चली मोरनी' में लगी बेहद खूबसूरत, वीडियो ने यूट्यूब पर मचाया धमाल

सपना चौधरी का नया हरियाणवी गाना 'बनके चली मोरनी' रिलीज होने के बाद से छाया हुआ है। गाने में सपना के अंदाज को लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

sapna choudhary- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/HUB_OF_TALENT सपना चौधरी 

सपना चौधरी हरियाणवी म्यूजिक इंटस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाने में सफल रही हैं। उनका कोई भी गाना आते ही हिट हो जाता है। बिस बॉस में हिस्सा लेने के बाद सपना और भी ज्यादा पॉपुलर हो गई हैं। वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनके डांस वीडियो और फोटोज पोस्ट होते ही वायरल हो जाते हैं।

हाल ही में सपना का नया हरियाणवी गाना 'बनके चली मोरनी रिलीज' हुआ है। इस गाने को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। इसमें सपना के लुक और डांस की खूब तारीफ हो रही है। वीडियो में सपना लहंगा-चोली में काफी खूबसूरत दिख रही हैं। उनके साथ यशपाल बजाना भी नजर आ रहे हैं। इस गाने को मासूम शर्मा ने गाया है और प्रिंस कंखेडा ने इसके बोल लिखे हैं। 

सुनील शेट्टी 'इनविजिबल वुमन' से करेंगे ओटीटी डेब्यू, साथ नजर आएंगी ये एक्ट्रेस

सपना ने गुरुवार को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर गाने का वीडियो शेयर किया। साथ ही कैप्शन में लिखा-'मोरनी'। यूट्यूब पर गाने के वीडियो को एक दिन में ही 1 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। साथ ही इंस्टा पर भी उनका पोस्ट वायरल हो रहा है। इसे अब तक 1 लाख से ज्यादा व्यूज और 25 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।  

सपना चौधरी कई म्यूजिक वीडियो कर चुकी हैं और ये सिलसिला लगातार जारी है। उन्होंने अबतक 'गुर्शल,' 'घूम घाघरा,' 'फटफटिया और 'बांगरो' जैसे हरियाणवी सॉन्ग से लोगों को झूमने पर मजबूर किया हैं। उनके ऐसे कई गाने भी हैं जिन्हें 10 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। 

पढ़ें अन्य संबंधित खबरें-

बिग बॉस 15: 'जंगल है आधी रात है' पर झूमते दिखे सलमान खान, सामने आया धमाकेदार प्रोमो

विक्की कौशल और रश्मिका मंदाना के विवादित विज्ञापन पर सोशल मीडिया पर बवाल, जानिए क्या कह रहे यूजर

माधुरी दीक्षित ने शेयर की दोनों बेटों के बचपन की तस्वीर, एकसाथ क्यूट दिखे अरिन और रयान