A
Hindi News मनोरंजन टीवी Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: क्या लौट आई है नायरा? या है उसकी हमशक्ल

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: क्या लौट आई है नायरा? या है उसकी हमशक्ल

सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नायरा मौत के बाद लौट आई है? या फिर शो में एंट्री ली है उसकी हमशक्ल ने। शो का नया प्रोमो रिलीज हुआ है।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai- India TV Hindi Image Source : STAR PLUS Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' का नया प्रोमो रिलीज हुआ है, शो में कार्तिक को एक बार फिर नायरा नजर आ रही है। लेकिन जो दिख रही है वो नायरा है क्या कोई और? स्टार प्लस ने नया प्रोमो शेयर किया है, प्रोमो में कार्तिक दौड़ता हुआ बॉक्सिंग रिंग की तरफ आता है और कहता है- ''तुम्हारे बिना सांस लेना सीख रहा हूं, मुश्किल है मगर सीख रहा हूं। अकेले रहना सीख रहा हूं, मुश्किल है मगर सीख रहा हूं। एक तुम हो, अकेले रहने कहां देती हो?'' प्रोमो में शिवांगी जोशी एक बॉक्सिंग रिंग में नजर आ रही हैं। क्या ये नायरा ही है? आपके मन में भी यही सवाल उठ रहे हैं? मगर हम आपको बता दें कि ये नायरा नहीं बल्कि उसकी हमशक्ल होगी, जिसका रोल भी शिवांगी जोशी निभा रही हैं। खबरों के मुताबिक शिवांगी के इस नए किरदार का नाम सियत होगा, जो एक बॉक्सिंग गर्ल है। शो में शिवांगी जोशी जरूर बनी हैं मगर नायरा के किरदार की समाप्ति हो गई है।

देखिए नया प्रोमो

शिवांगी के शो में लौटने से फैंस बहुत खुश हैं, क्योंकि भले ही उन्हें उनकी नायरा नहीं मिली हो मगर शिवांगी जोशी के शो में लौटने से भी फैंस को राहत मिली है।  'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में शो की हीरोइन नायरा की डेथ हो गई है, जब से फैंस ने नायरा का डेथ सीन देखा है उन्हें काफी दुख हो रहा है, उनके कायरा अब नहीं रहे। शो में कार्तिक तो है मगर नायरा नहीं रही। इस बारे में जब शिवांगी जोशी से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वो फैंस के इमोशन समझ सकती हैं, क्योंकि वो खुद कायरा फैन हैं, साढ़े 4 साल से ज्यादा समय तक उन्होंने नायरा का रोल प्ले किया है, ऐसे में जब नायरा की मौत के बारे में उन्हें पता चला तो वो बहुत दुखी हो गईं और स्क्रिप्ट पढ़ते पढ़ते ही रोने लगी। इसके बाद पूरे सीक्वेंस के दौरान भी शिवांगी जोशी बेहद इमोशनल रहीं। क्योंकि वो इस किरदार के साथ बड़ी हुई हैं और इससे काफी अटैच थीं। 

शिवांगी जोशी से जब पूछा गया कि उनकी मां भी इस सीरियल की और कायरा की फैन हैं उनकी मां का क्या रिएक्शन था तब नायरा की मौत हुई। शिवांगी ने बॉलीवुड बबल को दिए एक इंटरव्यू में कहा- ''मैं मां के सामने रोना बहुत कंट्रोल कर रही थी कि मैं नहीं रोऊंगी, फिर भी मेरे आंसू बह रहे थे, मैं छिपा-छिपाकर पोंछ रही थी। लेकिन अचानक मुझे आवाज आई, मम्मी बहुत जोर-जोर से रोने लग गई थीं, वो लास्ट सीन देखकर। मैं उन्हें कंसोल करने लगी कि मम्मा आप मत रोओ, मैं यही हूं। मम्मी बहुत ज्यादा रोई हैं ये देखकर। जब उन्हें पता चला था कि ऐसा होगा वो तब भी बहुत इमोशनल हुई थीं, लेकिन ये सीक्वेंस देखने के बाद, जो खाई में गिरने वाला सीक्वेंस था, उसे देखने के बाद मम्मा बहुत ज्यादा रोई हैं, मैं उन्हें समझा रही थी कि मम्मा मैं यही हूं मैं नहीं गिरी हूं।''

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: क्या राजन शाही से अनबन की वजह से हुई है शिवांगी के किरदार नायरा की मौत?

खबरें आ रही थीं कि शिवांगी को शो में अपने किरदार से छेड़छाड़ पसंद नहीं आई और वो नहीं चाहती थीं कि नायरा का किरदार इस तरह खत्म हो जाए, लेकिन जब ऐसा हुआ तो वो नाराज हो गईं। इस बारे में जब शो के प्रोड्यूसर राजन शाही से पूछा गया तो उन्होंने इन खबरों को अफवाह बताया। राजन शाही ने एक इंटरव्यू में कहा- ''अगर मुझे किसी से नाराजगी होती है और मुझे किसी से प्रॉब्लम होती है तो मैं सामने बोलता हूं बिल्कुल नहीं छिपाता हूं, अगर मुझे तारीफ भी करनी होती है तो सामने करता हूं, ऐसा नहीं है कि कैमरा बंद होने पर मैं कुछ और बोलूं और कैमरे के सामने कुछ और। अगर मुझे शिवांगी के साथ कोई प्रॉब्लम होती तो आप ये बॉन्ड आज देखते नहीं। मैं ऐसी चीज फेक नहीं करूंगा, आज जो बॉन्ड आपने देखा है वो रियल है मैं ऐसी चीज एक्ट नहीं करूंगा।''

इन्हें भी पढ़ें-

ये रिश्ता क्या कहलाता है: नायरा की मौत पर क्रिएटिव हेड गरिमा और राजन शाही का बयान पहली बार आया सामने 

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: शिवांगी-मोहसिन ने ऐसे शूट किया था सांसे रोक देने वाला सीन

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: फना हो गई नायरा, क्या मोड़ लेगी कार्तिक की जिंदगी

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: जन्नत जुबैर से दिगांगना सूर्यवंशी तक, इन एक्ट्रेस ने ठुकरा दिया था नायरा का रोल

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: मौत के बाद कार्तिक से मिलने आई नायरा की रूह

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के 12 साल पूरे होने पर हिना खान ने कहा- गर्व है अक्षरा का रोल निभाया