A
Hindi News भारत राष्ट्रीय बेंगलुरू जा रही राजधानी एक्सप्रेस के इंजन में मामूली आग लगी

बेंगलुरू जा रही राजधानी एक्सप्रेस के इंजन में मामूली आग लगी

एससीआर के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी सीएच राकेश ने बताया कि यह घटना रात करीब नौ बजे उस दौरान हुई जब नयी दिल्ली से बेंगलुरू जा रही राजधानी एक्सप्रेस नवंडगी रेलवे स्टेशन से गुजर रही थी।

Bengaluru Rajdhani Express train engine catches fire बेंगलुरू जा रही राजधानी एक्सप्रेस के इंजन में म- India TV Hindi Image Source : TWITTER बेंगलुरू जा रही राजधानी एक्सप्रेस के इंजन में मामूली आग लगी (Representational Image)

हैदराबाद. बेंगलुरू जा रही राजधानी एक्सप्रेस के इंजन में रविवार रात तेलंगाना के विकाराबाद जिले के निकट आग लग गई। दक्षिण मध्य रेलवे (एससीआर) के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। अधिकारी ने कहा कि ट्रेन में सवार सभी यात्री सुरक्षित हैं।

पढ़ें- राजस्थान में मृत पाए गए 200 से ज्यादा कौवे, मचा हड़कंप, बुलाई गई इमरजेंसी मीटिंग
पढ़ें- अचानक बंगाल पहुंचे ओवैसी, बढ़ाई 'दीदी' की चिंताएं, इस शख्स से की मुलाकात

एससीआर के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी सीएच राकेश ने बताया कि यह घटना रात करीब नौ बजे उस दौरान हुई जब नयी दिल्ली से बेंगलुरू जा रही राजधानी एक्सप्रेस नवंडगी रेलवे स्टेशन से गुजर रही थी। उन्होंने कहा कि लोको पायलट को इंजन से धुआं निकलता दिखाई दिया और उसने एहतियाती तौर पर ट्रेन रोक दी।

पढ़ें- कोरोना वैक्सीन को मंजूरी मिलने के बाद ये बोले पीएम मोदी
पढ़ें- स्कूटी सवार महिलाओं को कार ने रौंदा, कैमरे में कैद हुआ रफ्तार का कहर

अधिकारी ने बताया कि आग की मामूली लपटें इंजन के छोटे से हिस्से तक ही सीमित रहीं और बाद में इंजन को बोगियों से अलग कर दिया गया। मुख्य पीआरओ ने कहा कि दमकल की एक गाड़ी से आग पर काबू पा लिया गया।

पढ़ें- पुलिस को चकमा देने के लिए ड्रग सप्लायर ने किया ऐसा काम सभी रह गए हैरान!
पढ़ें- चिंताजनकर खबर! मध्य प्रदेश में घुसे 100 नक्सली, मचा हड़कंप

Latest India News