1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. मध्य-प्रदेश
  4. स्कूटी सवार महिलाओं को कार ने रौंदा, कैमरे में कैद हुआ रफ्तार का कहर

स्कूटी सवार महिलाओं को कार ने रौंदा, कैमरे में कैद हुआ रफ्तार का कहर

रतलाम के दो बत्ती चौराहे पर दो महिलाएं एक्टिवा से जा रही थीं, तभी अचानक सामने से एक तेज रफ्तार में एक कार आई और उन्हें रौंदती हुई चली गई। टक्कर इतनी तेज थी कि एक्टिवा के परखच्चे उड़ गए और दोनों महिलाएं बुरी तरह जख्मी हो गईं।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: January 03, 2021 9:31 IST
car hits activa scooty in ratlam watch cctv video स्कूटी सवार महिलाओं को कार ने रौंदा, कैमरे में कैद- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV स्कूटी सवार महिलाओं को कार ने रौंदा, कैमरे में कैद हुआ रफ्तार का कहर

रतलाम. मध्य प्रदेश के रतलाम में भीड़भाड़ वाले इलाके में तेज रफ्तार कार का कहर देखने को मिला है। शनिवार को रतलाम में एक व्यस्त चौराहे पर स्कूटी सवार महिलाओं को सामने से आ रही तेज रफ्तार ने रौंद दिया है। ये घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। दरअसल रतलाम के दो बत्ती चौराहे पर दो महिलाएं एक्टिवा से जा रही थीं, तभी अचानक सामने से एक तेज रफ्तार में एक कार आई और उन्हें रौंदती हुई चली गई। टक्कर इतनी तेज थी कि एक्टिवा के परखच्चे उड़ गए और दोनों महिलाएं बुरी तरह जख्मी हो गईं।

पढ़ें- आज देश को मिल सकती हैं दो बड़ी खुशखबरी

पढ़ें- पुलिस को चकमा देने के लिए ड्रग सप्लायर ने किया ऐसा काम सभी रह गए हैरान!

घटना के बाद आसपास मौजूद लोग उनकी मदद को पहुंचे और जख्मी हालात में दोनों महिलाओं को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। प्रत्यक्षदर्शियों ने आरोपी कार सवार को पुलिस के हवाले कर दिया है। ये पूरी घटना पास की एक दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और कार भी जब्त कर ली है।

पढ़ें- Coronavirus Vaccination: यूपी में कब शुरू होगा वैक्सीनेशन? सीएम योगी ने बताया
पढ़ें- पढ़िए दिन की सभी बड़ी खबरें

देखिए घटना की वीडियो

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। स्कूटी सवार महिलाओं को कार ने रौंदा, कैमरे में कैद हुआ रफ्तार का कहर News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन
Write a comment
टोक्यो ओलंपिक 2020 कवरेज
X