1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. पुलिस को चकमा देने के लिए ड्रग सप्लायर ने किया ऐसा काम सभी रह गए हैरान!

पुलिस को चकमा देने के लिए ड्रग सप्लायर ने किया ऐसा काम सभी रह गए हैरान!

एक गिरोह ने ओडिशा (Odhisha) से राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली (National Capital New Delhi) तक के मार्ग में पुलिस (Police) को चकमा देते हुए ड्रग्स के लिए अपने वाहन पर चिपकाए गए 'कोविड सप्लाई एसेंसियल सर्विस' (Covid Supply Essential Services) के स्टीकर (Sticker) के साथ एक टेंपो का इस्तेमाल किया।

IANS IANS
Published on: January 03, 2021 8:34 IST
drug supplier pasted covid supply sticker on tempo to cheat police पुलिस को चकमा देने के लिए ड्रग सप- India TV Hindi
Image Source : IANS पुलिस को चकमा देने के लिए ड्रग सप्लायर ने किया ऐसा काम सभी रह गए हैरान!

नई दिल्ली. कोरोना महामारी (Corona Epidemic) की स्थिति के कारण कड़ी पुलिस सुरक्षा (Tight Police Security) को देखते हुए ड्रग सप्लायर (Drug Supplier) विभिन्न माध्यमों से दिल्ली में रास्ता बना रहे हैं। अंकुश का फायदा उठाते हुए एक गिरोह ने ओडिशा (Odhisha) से राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली (National Capital New Delhi) तक के मार्ग में पुलिस (Police) को चकमा देते हुए ड्रग्स के लिए अपने वाहन पर चिपकाए गए 'कोविड सप्लाई एसेंसियल सर्विस' (Covid Supply Essential Services) के स्टीकर (Sticker) के साथ एक टेंपो का इस्तेमाल किया। दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने दो लोगों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 950 किलो गांजा बरामद किया है।

पढ़ें- यहां पढ़िए आज की सभी बड़ी खबरें

पढ़ें- किसानों की सरकार को चेतावनी

पुलिस ने बताया कि दिल्ली के नांगलोई में 1 जनवरी को चंदन शाह और कृष्ण देव को पकड़ने के लिए जाल बिछाया गया था, जहां निषिद्ध हथियारों से भरे उनके टेंपो को रोक लिया गया और जुर्माना वसूली के साथ गिरफ्तारियां की गईं। लगातार पूछताछ के दौरान कृष्ण ने खुलासा किया कि वह पहले मजदूर था लेकिन करीब एक साल पहले उसकी मुलाकात ओडिशा के बरहमपुर के रहने वाले मुन्ना से हुई, जिसने उसे नशे की नगद रकम के जरिए आसानी से पैसे कमाने का लालच दिया।

पढ़ें- सौरव गांगुली अस्पताल में भर्ती
पढ़ें- Coronavirus Vaccination: यूपी में कब शुरू होगा वैक्सीनेशन? सीएम योगी ने बताया

इसके बाद कृष्ण ने अन्य असली सामान की आड़ में मुन्ना से ट्रक में खरीदने के बाद चंदन के साथ गांजा सप्लाई करना शुरू कर दिया। गांजा इकट्ठा करने के बाद चंदन ने कृष्ण के साथ मिलकर राष्ट्रीय राजधानी में नशीली दवाओं के विक्रेताओं को इसकी आपूर्ति की। डीसीपी क्राइम ब्रांच भीष्म सिंह ने बताया, चंदन ने कानून लागू करने वाली एजेंसियों को चकमा देने के लिए अपने टेंपो पर कोविड सप्लाई जरूरी सेवा का स्टीकर चिपकाया था।

पढ़ें- इस मामले में योगी के यूपी ने लगाई लंबी छलांग, धुरंधरों को पीछे छोड़ा
पढ़ें- जानिए दिल्ली की मौसम का ताजा हाल

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
टोक्यो ओलंपिक 2020 कवरेज
X