A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश हनी ट्रैप में फंसाकर गैंग करता था 'गंदा काम', पुलिस ने सूबत के साथ दबोचा

हनी ट्रैप में फंसाकर गैंग करता था 'गंदा काम', पुलिस ने सूबत के साथ दबोचा

पुलिस ने इन लोगों के पास से एक पीड़ित को भी छुड़ाया है। हनी ट्रैप की साजिश रचने वाले इस गैंग के पास से पीड़ित की कार औ मोबाइल फोन के अलावा 3 मोबाइल फोन और 20 हजार रुपये नकद बरामद किए गए हैं।

honey trap gang with two females busted in noida ghaziabad हनी ट्रैप में फंसाकर गैंग करता था 'गंदा - India TV Hindi Image Source : NOIDA POLICE हनी ट्रैप में फंसाकर गैंग करता था 'गंदा काम', पुलिस ने सूबत के साथ दबोचा

नोएडा. राजधानी नई दिल्ली से सटे यूपी के गौतमबुद्धनगर में पुलिस ने एक गिरोह का पर्दाफाश किया है। ये गिरोह लोगों को हनी ट्रैप में फंसाकर उन्हें ब्लैकमेल करता था। गिरोह में 2 महिलाओं सहित कुल 7 आरोपी शामिल हैं, जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने इन लोगों के पास से एक पीड़ित को भी छुड़ाया है। हनी ट्रैप की साजिश रचने वाले इस गैंग के पास से पीड़ित की कार औ मोबाइल फोन के अलावा 3 मोबाइल फोन और 20 हजार रुपये नकद बरामद किए गए हैं।

पढ़ें- चोरों का सिर मुंडवाने के बाद बिना कपड़े निकाली गई बारात, अब पुलिस कर रही है ये काम
पढ़ें- महिला ने की पति की हत्या, फेसबुक पर किया पोस्ट, खुद भी की आत्महत्या की कोशिश

नोएडा पुलिस ने इन सभी को गाजियाबाद के मुरादनगर इलाके से गिरफ्तार किया है। दरअसल 14 जनवरी को पीड़ित के भाई ने नोएडा के फेज 2 थाने की पुलिस की सूचना दी कि उनके भाई तौफिक (बदला हुआ नाम) के पास कोई फोन आया था। फोन पर बोल रहे लोगों ने उसे FNG पर बुलाया था। तौफिक के भाई ने पुलिस को बताया कि रात को फिर उनके पास एक फोन आया कि उनके भाई को किडनैप कर लिया है, उसके साथ मारपीट हो रही है और किसी महिला के साथ रेप के झूठे केस और वीडियो की बात कहकर उनसे दो लाख रुपये की मांग की गई है।

पढ़ें- पुलिस वाले से मांगे सिगरेट के पैसे, पहले मिली गालियां, फिर मिली मौत
पढ़ें- भारत के चीफ जस्टिस की मां के साथ 2.50 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी

इस शिकायत के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू की और गाजियाबाद के मुरादनगर इलाक से पीड़ित को सकुशल बरामद कर लिया। पुलिस ने यहीं ये दो महिलाओं सहित 7 अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार किए गए लोगों में से 6 गाजियाबाद के मसूरी इलाके के रहने वाले हैं जबकि एक मेरठ के गांव बसौद का निवासी है।

पढ़ें- झारखंड में 17 दरिंदों ने किया महिला का गैंगरेप, RJD के शिवानंद तिवारी ने आइटम डांस और पोर्न को बताया जिम्मेदार
पढ़ें- शर्मनाक! ससुर ने किया बहू का रेप, फिर बेटे को मार दी गोली

Latest Uttar Pradesh News