A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य चैरिटी के लिए ब्राइडल लुक में रैंप वॉक करती नजर आईं अदिति राव हैदरी, तस्वारों से नहीं हटा पाएंगे नजर

चैरिटी के लिए ब्राइडल लुक में रैंप वॉक करती नजर आईं अदिति राव हैदरी, तस्वारों से नहीं हटा पाएंगे नजर

मुंबई के सहचरी फाउंडेशन ने एक फैशन शो का आयोजन किया। जिसमें अभिनेत्री आदिति रॉय हैदरी का लुक देखने लायक था। इस रैंप वॉक में अदिति काफी खूबसूरत नजर आ रही थी।

Aditi Rao Hydari- India TV Hindi Image Source : YOGEN SHAH Aditi Rao Hydari

नई दिल्ली: मुंबई के सहचरी फाउंडेशन ने एक फैशन शो का आयोजन किया। जिसमें अभिनेत्री आदिति रॉय हैदरी का लुक देखने लायक था। जी हां एक्ट्रेस ने इंटरनेशनल कोट्योर ब्रांड हाउस ऑफ कोटवाला की ब्राइडल कलेक्शन के लिए रैंप वॉक किया। इस रैंप वॉक में अदिति काफी खूबसूरत नजर आ रही थी।

अदिति के लुक की बात करें तो वह ब्राइडल लुक में काफी खूबसूरत नजर आ रही थी। उन्होंने पिंक कलर के लहंगे पहना हुआ था। जिसमें गोल्डन एंब्राइड्री की गई थी। इसके साथ खूबसूरत चोकर और कानों में ईयररिंग्स पहने हुए नजर आईं। मेकअप की बात करें रोज चिक के साथ लाइट मेकअप और पिंक कलर की लिपस्टिक में मेबद खूबसूरत नजर आ रही थी।

Aditi Rao Hydari

आपको बता दें कि अदिति ने यह रैंप वॉक एक चैरिटी के लिए किया था। इस रैंप वॉक के लिए अदिति ने एक भी पैसे नहीं लिए थे। उनके इस फेंड को एक चैरिटी औऱ गैर सरकारी संगठनो को दिया जाएगा। जो कि महिलाओं को आत्मनिर्भर और सशक्त बनाने में मदद करेगा।

Aditi Rao Hydari

इस बारें में अदिति का कहना है, ''सहचरी फाउंडेशन के साथ जुड़ना और नेक काम के लिए मकसद से रैंप वॉक करना मेरे लिए सम्मान की बात है। जो महिलाओं के कल्याण और सशक्तीकरण की दिशा में काम करता है।''

Sonakshi Sinha जैसी खूबसूरत और स्टाइलिश ड्रेस के लिए आपको खर्च करने पड़ेगे 34 हजार रुपए

ल्का डॉट ब्लैक ड्रेस में नजर आईं परिणीति चोपड़ा, देखिए 'परी' की खूबसूरत तस्वीरें

नेहा धूपिया के चैट शो में दिखा जाह्नवी और खुशी कपूर का ग्लैमरस अवतार, देखें तस्वीरें

Latest Lifestyle News