Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य एक बार फिर रणवीर सिंह अपने लुक के कारण हो गए ट्रोल, Gully Boy के ट्रेलर लॉंच में इस अंदाज में आएं थे नजर

एक बार फिर रणवीर सिंह अपने लुक के कारण हो गए ट्रोल, Gully Boy के ट्रेलर लॉंच में इस अंदाज में आएं थे नजर

Gully Boy Trailer Launch: रणवीर सिंह की नई फिल्म गली ब्वॉय (Gully Boy Trailer) का ट्रेलर लॉंच हो गया है। इस फिल्म में रणवीर के अलावा आलिया भट्ट और कल्कि कोचलीन भी अहम रोल में नजर आएंगे। देखें तस्वीरें।

Ranveer singh gully boy trailer lunch- India TV Hindi Image Source : YOGEN SHAH Ranveer singh

Gully Boy Trailer Launch: रणवीर सिंह की नई फिल्म गली ब्वॉय (Gully Boy Trailer) का ट्रेलर लॉंच हो गया है। इस फिल्म में रणवीर के अलावा आलिया भट्ट और कल्कि कोचलीन भी अहम रोल में नजर आएंगे। फिल्म मुंबई की एक आम गली में रहने वाले स्ट्रीट रैपर की है जो आगे चलकर स्टार बनता है। इस फिल्म में रणवीर सिंह ने असली रैप अप किया है। ट्रेलर लॉन्च के पहले भी रणवीर अपनी ही कार में रैप अप करते नजर आए।इतना ही लॉंच के समय वह अलग ही लुक में नजर आएं।

हम कह सकते है कि ऱणवीर सिंह अपने आउटफिट्स को लेकर हमेशा एक्सपेरिमेंट करते रहते हैं, लेकिन हर किसी को लगता था कि दीपिका पादुकोण से शादी करने के बाद उनके लुक में थोड़ा बदलवा आएगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

Ranveer singh and alia bhatt

वह पहले की तरह अजीब कपड़ों में नजर आएं। ट्रेलर लॉंच के समय पर्पल कलर की कॉलर टीशर्ट के साथ-साथ कलर्ड जॉगिंग पैंट और ऊफर से यैलो कलर को जैकेट पहना हुआ था। इसके साथ ही बालों में ऑरेंज कलर का बैंड लगाया हुआ था और पैरों में कलर्ड स्नीकर्स पहने हुए नजर आएं। रणवीर ट्रेलर लॉंच के समय रैपर के मूड में नजर आएं।

Ranveer singh troll

वहीं रणवीर सिंह के फैंस को यह लुक काफी अच्छा नहीं लगेगा। जिसके कारण कई भद्दे कमेंट करते हुए नजर आएं। एक यूजन ने कहा कि रणवीर ने क्या पहना हुआ है। तो एक दूसरे यूजर ने कहा कि दीपिका का जोकर, तो किसी ने इसे अधिक पैसे हो लेकर लुक पर कमेंट किया। एक यूजर ने रणवीर की तुलना क्रिस गेल से भी कर दी।

Ranveer singh and alia bhatt

वहीं आलिया भट्ट की बात करें तो वह काफी खूबसूरत नजर आ रही थी। उन्होंने व्हाइट कलर की ड्रेस पहनी हुई थी। इसके साथ री लाइट मेकअप और कर्ली हेयर किए हुए थे। जो कि उनपर काफी फब रहा था। आलिया की ड्रेस की बात करें तो वो jonathan simkhai के कलेक्शन से थी।

रेड साड़ी में कहर बरपाती नजर आईं मलाइका अरोड़ा, तस्वीरें देखते ही आप हो जाएंगे दीवाने

प्रियंका चोपड़ा ने शादी पर पहने थे खास कलीरे, पति निक जोनस से है इसका खास कनेक्शन

शादी के बाद आई ईशा अंबानी-आनंद पीरामल की हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें, इनके सामने दीपिका और प्रियंका का लुक भी फेल

Latest Lifestyle News