A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य International Women's Day 2021: जबरदस्त फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं ये बॉलीवुड एक्ट्रेसेज, हर कोई है दीवाना

International Women's Day 2021: जबरदस्त फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं ये बॉलीवुड एक्ट्रेसेज, हर कोई है दीवाना

बात फैशन की हो रही हो और बॉलीवुड एक्ट्रेसज का जिक्र ना हो ऐसा हो ही नहीं सकता। सोनम से लेकर करीना तक ऐसी कई एक्ट्रेस हैं जिन्हें उनके जबरदस्त फैशन सेंस के लिए जाना जाता है।

bollywood actress- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ANUSHKASHARMA/ALIAABHATT बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस 

हर साल देशभर में अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस मनाया जाता है। 8 मार्च को मनाया जाने वाला ये दिन महिलाओं के लिए बेहद खास होता है। आज के समय में हर क्षेत्र में महिलायें पुरुषों के साथ कंधे से कंधे मिलाकर चल रही हैं। चाहे वो खेल का क्षेत्र हो या फिर राजनीतिक क्षेत्र। हर जगह महिलाओं ने अपना परचम लहराया है। फैशन और एंटरटेनमेंट के क्षेत्र में भी महिलाओं ने पुरषों को पछाड़ा है। बॉलीवुड में कई ऐसी एक्ट्रेसज हैं जिन्हें उनके जबरदस्त फैशन सेंस के लिए जाना जाता है। तो आइए जानते हैं बॉलीवुड की उन खूबसूरत एक्ट्रेसज के बारे में जो फैशन के मामले में टॉप पर आती हैं।   

Skin Care Tips: स्किन की कई समस्यों को दूर रखने में कारगर है कपूर, जानें लगाने का तरीका

जबरदस्त फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं ये 9 बॉलीवुड एक्ट्रेस 

करीना कपूर खान

Image Source : INSTAGRAM/kareenakapoorkhanकरीन कपूर खान 

सालों से करीना कपूर का क्लासी और ग्लैमरस लुक सबके सर चढ़ कर बोल रहा है। अब जब वह शादी के बाद दो बच्चों की मां बन चुकी हैं। तब भी उनके स्टाइल में कोई खास फर्क नहीं आया है और वो कई यंग मम्मियों की फेवरेट बनी हुई हैं। 

दीपिका पादुकोण

Image Source : instagram/deepikapadukoneदीपिक पादुकोण 

दीपिका पादुकोण जिनके स्टाइलिश गाउन हर बार सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग और लोगों के बीच चर्चा का विषय बन जाते हैं। उनकी शानदार फिजीक पर हर तरह का ड्रेस परफेक्ट सूट करता है। इसीलिए वो कुछ भी पहने स्टाइल स्टेटमेंट बन जाता है।

आलिया भट्ट

Image Source : INSTAGRAM/aliaabhattआलिया भट्ट 

बॉलीवुड की यंग संसेशन आलिया भट्ट फैशन के मामले में किसी से कम नहीं हैं। उनका अनोखा ड्रेसिंग स्टाइल कई युवा लड़ियों का फेवरेट बन चुका है। ट्रेंडी टॉप्स, जींस टी शर्ट, फ्रॉक्स और फैशनेबल गाउंस उनकी पहचान है। 

प्रियंका चोपड़ा

Image Source : instagram/priyankachopraप्रियंका चोपड़ा 

बॉलीवुड से हॉलीवुड तक धमाल मचाने वाली देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा की ड्रेसिंग तो आज कल की हर फैशनेबल महिला की पसंद है। साड़ी हो, लंहगा हो या फिर वेर्स्टन ड्रेस हर अंदाज में प्रियंका का जलवा अलग ही नजर आता है।

श्रद्धा कपूर

Image Source : INSTAGRAM/shraddhakapoorश्रद्धा कपूर 

यंग एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर का स्टाइल बेहद ताजगी भरा और गर्ली है जो गर्ल नेक्स्ट डोर वाले लुक को सर्पोट करता है। इसीलिए टीन एज और यंग लड़कियां उनके स्टाइल को खुशी से कैरी करती हैं।

सोनम कपूर

Image Source : INSTAGRAM/sonamkapoorसोनम कपूर 

अपने बेहद स्टाइलिश ड्रेसिंग और मेकअप सेंस के चलते पिछले कुछ सालों से सोनम कपूर बॉलीवुड की मोस्ट स्टाइलिस्ट एक्ट्रेस के सिंहासन पर काबिज हैं। स्टाइल दीवा कही जाने वाली सोनम आज की मॉर्डन लड़कियों के लिए नंबर वन फैशन आइकॉन बन चुकी हैं।

गर्मियों में चेहरे की स्किन से जुड़ी हर समस्या को दूर करेंगे ये 5 टिप्स, अपने आप आ जाएगा ग्लो

अनुष्का शर्मा

Image Source : instagram/anushkasharmaअनुष्का शर्मा

बॉलीवुड की सबसे कामयाब एक्ट्रेसेज में शुमार अनुष्का शर्मा भी अपने स्टाइल और लुक्स के लिए काफी केयरफुल रहती हैं। उनके आउटफिट अक्सर ब्लैक और व्हाइट स्ट्राइप्स से प्रेरित होते हैं।

कंगना रनौत

Image Source : INSTAGRAM/kanganaranautकंगना रनौत 

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत भी अपने स्टाइल सेंस के लिए फेमस हैं। वो ना सिर्फ फिल्मों में बल्कि रीयल लाइफ में भी अपने लुक्स के साथ एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं। वे खास मौकों पर देशी विदेशी डिजायनर्स के डिजाइन करे कपड़ों में नजर आती हैं।

International Women's Day 2021: जानें कब हुई अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस मनाने की शुरुआत

ऐश्वर्या रॉय बच्चन

पूर्व विश्व सुंदरी ऐश्वर्या रॉय बच्चन खूबसूरत तो हैं ही। साथ ही उनका ड्रेसिंस सेंस भी कमाल का है। कई देशों में रेड कारपेट पर अपने फैशन का जलवा दिखाती रहती हैं। उन्हें बॉलीवुड की सबसे यमी मॉमी में भी शामिल किया जाता है।

पढ़ें लाइफस्टाइल से जुड़ी अन्य खबरें- 

Food For Healthy Skin: हेल्दी स्किन के लिए बेहद फायदेमंद हैं ये 4 फूड्स, डाइट में करें शामिल

अंकिता लोखंडे फ्लोरल ड्रेस में नजर आईं ग्लैमरस, फैंस कर रहे हैं जमकर तारीफ

बेदाग चेहरा पाने के लिए लगाएं जीरे का स्क्रब, स्किन पर आ जाएगा ग्लो

Latest Lifestyle News