A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य Photos: ब्राइडल शावर में प्रियंका चोपड़ा का दिखा दिलकश अंदाज, फैमिली, फैंड्स के साथ-साथ मां, सासू मां भी थीं मौजूद

Photos: ब्राइडल शावर में प्रियंका चोपड़ा का दिखा दिलकश अंदाज, फैमिली, फैंड्स के साथ-साथ मां, सासू मां भी थीं मौजूद

प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस की शादी के तैयारियां शुरु हो गई। ऐसे में प्रियंका की फैमिली, दोस्त ने शादी की रस्म अदायगी के दौरान प्रियंका चोपड़ा के लिए ब्राइडल शावर पार्टी रखी गई।

<p>Priyanka  chopra and bridal shower</p>- India TV Hindi Priyanka  chopra and bridal shower

नई दिल्ली: प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस की शादी के तैयारियां शुरु हो गई। ऐसे में प्रियंका की फैमिली, दोस्त ने शादी की रस्म अदायगी के दौरान प्रियंका चोपड़ा के लिए ब्राइडल शावर पार्टी रखी गई। इस पार्टी की जितनी भी तस्वीर सोशल मीडिया पर आई उसे देखकर आप ये अंदाजा लगा सकते हैं कि प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस की शादी दूसरी शादियों से काफी अलग होने वाली है। इस खास पार्टी में उनके करीबी दोस्त, सासू मां, मां भी शामिल थीं। इस पार्टी में प्रियंका ने अपनी सासू मां डेनिस के साथ खूब ठूमके लगाएं। जैसे ही पार्टी की वीडियो सोशल मीडिया पर आई वैसे ही वायरल हो गई।

प्रियंका ने अपने ब्राइडल शावर के कई फोटो इस खास कैप्शन के साथ इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। उन्होंने लिखा है कि 'खुशी और और प्यार से भरा एक कमरा जिसमें मेरे कुछ खास लोग', आप सभी को बहुत-बहुत शुक्रिया। साथ ही उन्होंने लिखा कि इस खुशनुमा पल को और भी ज्यादा खास बनाने के लिए मेरे दोस्तों का बहुत-बहुत शुक्रिया।

Image Source : instagrampriyanka chopra and madhu chopra

बता दें कि प्रियंका के ब्राइडल शावर के कई फोटो आए हैं। बीते रोज अमेरिका में प्रियंका चोपड़ा ने अपने ब्राइडल शावर की खास रस्म को मनाया। प्रियंका की इस पार्टी की खबरें कल से ही सोशल मीडिया पर चल रही थीं। ऐसे में प्रियंका चोपड़ा ने अब इस पार्टी की कुछ खास तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम पर साझा किया है। देखिए प्रियंका चोपड़ा की यह खास पोस्ट। साथ ही सोशल मीडिया पर सास-बहू की यह तस्वीर वायरल हो रही है।

bridal shower

priyanka chopra

Priyanka  chopra and bridal shower

Priyanka  chopra and bridal shower

Image Source : instragramPriyanka  chopra and bridal shower

ब्राइडल शॉवर में प्रियंका चोपड़ा ने पहनी इतनी महंगी ड्रेस, कीमत उड़ा देगीं आपके होश

अर्जुन कपूर से शादी की खबरों के बीच दिलकश अंदाज में स्पॉट हुईं मलाइका अरोड़ा, देखें तस्वीरें

MAMI में डायना पेंटी ने शिफौन ब्लैक साड़ी में ढाया कहर, फोटो वायरल

दोस्तों के साथ प्री वेडिंग पार्टी करती नजर आईं प्रियंका चोपड़ा, व्हाइट गाउन पहनकर लग रहीं थीं परी

Latest Lifestyle News