A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य रवीना टंडन की बेटी राशा स्टाइल और लुक्स में नहीं है अपनी मां से कम, खुद ही देखें तस्वीरें

रवीना टंडन की बेटी राशा स्टाइल और लुक्स में नहीं है अपनी मां से कम, खुद ही देखें तस्वीरें

रवीना टंडन अपनी 14 साल की बेटी राशा के साथ डबिंग स्टूडियों के बाहर स्पॉट हुई। रवीना की बेटी भी काफी खूबसूरत है। देखें तस्वीरें

Raveena tandon- India TV Hindi Image Source : YOGEN SHAH Raveena tandon

90 दशक की एक्ट्रेस रवीना टंडन भले ही फिल्मों से कोसों दूर है लेकिन  वह नच बलिए सीजन 9 में बतौर जज नजर आने वाली है। इसके अलावा वह अपनी फैमिली के साथ कही न कही स्टाइलिश अंदाज में स्पॉट हो जाती है। ऐसी ही कुछ तस्वीरें सामने आई है जिसमें रवीना टंडन अपनी बेटी राशा थडानी के साथ नजर आई हैं।

आमतौर पर बॉलीवुड के स्टारकिड्स अपने स्टाइल और फैशन सेंस के कारण हमेशा सुर्खियों में छाए रहते हैं। इसमें रवीना टंडन की बेटी भी शामिल हो गई है। वह अपनी मां के साथ स्टाइलिश अंदाज में डबिंग स्टूडियों के बाहर नजर आईं। यह तस्वीरें सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रही है।

Image Source : yogen shahRaveena tandon

जहां रवीना टंडन ग्रीन कलर के कुर्ती के साथ व्हाइट सलनार और मैचिंग दुपट्टा के साथ लाइट मेकअप और छोटी सी बिंदी में खूबूसरत नजर आईं।

Raveena tandon

वहीं उनकी 14 साल की बेटी राशा भी ब्लैक कलर की टीश4र् के साथ ग्रीन कलर के पैंट में नजर आईं। जिसमें उन्होंने स्टाइलिश तरीके से टीशर्ट को इन किया हुआ था।

Raveena tandon

राशा ने इस लुक के साथ पौनीटेल और व्हाइट कलर के स्नीकर्श में काफी स्टाइलिश नजर आ रही हैं। मां-बेटी के बीच जबरदस्त बॉंडिंग साफ नजर आ रही है।

Raveena tandon

रवीना के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार मातृ फिल्म में नजर आईं थी। अब वह छोटे पर्दे में सलमान खान के रियलिटी शो 'नच बलिए 9' में बचौर जज नजर आने वाली है।

ये भी पढ़ें-

मौनी रॉय ने एक फिर अपनी दिलकश अदाओं से जीता हर किसी का दिल, स्ट्रेपलेस ब्रालेट में आईं नजर

प्रियंका चोपड़ा लाखों की कीमत का बैग लेकर न्यूयार्क में हुई स्पॉट, देखें स्टाइलिश तस्वीरें

किम कार्दशियन की 6 साल की बेटी फैशन में निकली मां से भी आगे, फोटो देख आप भी कहेंगे WOW

Latest Lifestyle News