A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य एक बार फिर रेड कलर के लहंगे में कहर बरपा रही हैं प्रियंका चोपड़ा की जेठानी सोफी टर्नर, देखें तस्वीरें और वीडियो

एक बार फिर रेड कलर के लहंगे में कहर बरपा रही हैं प्रियंका चोपड़ा की जेठानी सोफी टर्नर, देखें तस्वीरें और वीडियो

प्रियंका चोपड़ा की जेठानी सोफी टर्नर की बात करें तो उन्होंने लाल रंग के लहंगा पहना हुआ था। देखें संगती सेरेमनी की सोफी की तस्वीरें।

Sohpie- India TV Hindi Image Source : INSTRAGRAM Sohpie

नई दिल्ली: प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की क्रिश्चियन रीति रिवाज के साथ शादी के बंधन में बंध गए है। यह शादी जोधपुर के उम्मेद भवन में हुई है। दोनों कल हिंदू रीति रिवाज से एक दूसरे से शादी करेंगे। प्रियंका ने निक से शादी के बाद अब संगीत की तस्वीरें सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर की हैं। जो काफी वायरल हो रही है।

sophie turner

प्रियंका संगीत सेरेमनी में गोल्डन सिल्वर कलर की साड़ी में नजर आ रही है। लाइट मेकअप के साथ खुले बालों में नह काफी खूबसूरत नजर आ रही है। वहीं निक जोनस ने ब्लू कलर के शेरवानी में काफी हैंडसम नजर आ रहे है।

sophie turner

वहीं  प्रियंका चोपड़ा की जेठानी सोफी टर्नर की बात करें तो उन्होंने लाल रंग के लहंगा पहना हुआ था। जिसमें गोल्डन इंब्राइंड्री की है। इसके साथ गले में गोल्डन नेकलेस लाइट मेकअप में वह काफी खूबसूरत नजर आ रही है। इतना ही नहीं माथे में मांग टिका के साथ-साथ पैरों में पायल पहने हुए नजजर आईं। उनके इस लुक को देखकर कह सकते है कि उनके आगे हर कोई फेल हो गया है।

सोफी के इस खशूबसूरत लहंगा की बात करें तो इसे अबु जानी और संदीप घोसला ने डिजाइन किया है।

sophie turner

सोफी के ऊपर ट्रेडिशनल अवतार बहुत ही ज्यादा जच रहा है। वह भारत आकर यहीं के रंग में रंग गई है। इससे पहले मेंहदी सेरेमनी में उन्होंने ग्रीन कलर का लहंगा पहना था। जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही थी। जिसकी हर एक तस्वीरे सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रही थी। 

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी सेरेमनी में एक बार फिर चुराया जेठानी सोफी ने सभी का दिल, देखें तस्वीरें

संगीत सेरेमनी में प्रियंका चोपड़ा गोल्डन कलर की साड़ी में तो निक ब्लू कलर के कुर्ते में आएं नजर, देखें तस्वीरें

बहुत ही खास है निक के हाथों में लगी मेहंदी, प्रियंका के नाम के साथ लिखा ये खास शब्द

Latest Lifestyle News