Thursday, March 28, 2024
Advertisement

#DeepVeer: संगीत सेरेमनी में प्रियंका चोपड़ा गोल्डन कलर की साड़ी में तो निक ब्लू कलर के कुर्ते में आएं नजर, देखें तस्वीरें

। प्रियंका ने निक से शादी के बाद अब संगीत की तस्वीरें सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर की हैं। जो काफी वायरल हो रही है।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Published on: December 02, 2018 18:42 IST
Priyanka Chopra- India TV Hindi
Priyanka Chopra

नई दिल्ली: प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की क्रिश्चियन रीति रिवाज के साथ शादी के बंधन में बंध गए है। यह शादी जोधपुर के उम्मेद भवन में हुई है। दोनों कल हिंदू रीति रिवाज से एक दूसरे से शादी करेंगे। प्रियंका ने निक से शादी के बाद अब संगीत की तस्वीरें सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर की हैं। जो काफी वायरल हो रही है।

आपको बता दें कि क्रिश्चियन वेडिंग के लिए अमेरिकन डिजाइनर रॉल्फ लॉरेन प्रियंका का वेडिंग गाउन डिजाइन किया है। प्रियंका चोपड़ा के आउटफिट्स की बात करें तो उन्होंने Ralph Lauren के द्वारा डिजाइन किया हुआ क्रिस्टल इंभेलिस्ड गाउन पहना। वहीं निक जोनस ने इस डिजाइनर की Shawl-collar डिनर जैकेट पहनी हुई थी। इस बारें में खुद इस Ralph Lauren ने खुलासा किया है।

nickyanka

nickyanka

प्रियंका संगीत सेरेमनी में गोल्डन सिल्वर कलर की साड़ी में नजर आ रही है। लाइट मेकअप के साथ खुले बालों में नह काफी खूबसूरत नजर आ रही है। ज्वैरी में उन्होंनें डायमंड नेकलेस और ईयररिंग्स पहना। वहीं निक जोनस ने ब्लू कलर के कु्रता के साथ क्रीम कलर की पैंट और ऊपर से ब्लू कलर के कोट में काफी हैंडसम नजर आ रहे है।

nickyanka

nickyanka

इस खास संगीत सेरेमनी में मुकेश अंबानी की पूरी फैमिली के साथ-साथ परिणीति चोपड़ा ऑरेंज कलर के आउटफिट्स में नजर आ रही है। देखें तस्वीरें।

nickyanka

nickyanka

nickyanka

nickyanka

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement