A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य Year Ender 2022: साल ने दिए ये नए फैशन टेंड्स, 2023 तक रहेंगे ऑन द टॉप

Year Ender 2022: साल ने दिए ये नए फैशन टेंड्स, 2023 तक रहेंगे ऑन द टॉप

साल 2022 फैशन के लिहाज से काफी अच्छा रहा है। इस साल कई अच्छे स्टाइलिश कपड़े और लुक नजर आए। आज हम बता रहे हैं कि आखिर साल 2022 में कौनसी चीजें रही ट्रेंड में।

Year Ender 2022, fashion trends- India TV Hindi Image Source : FREEPIK Year Ender 2022 fashion trends

 Year Ender 2022: साल 2022 को खत्म होने में अब बस चंद दिन ही बाकी है। नए साल के स्वागत के लिए हर कोई एक्साइटेड है। फैशन के लिहाज से साल 2022 काफी अच्छा रहा। इस साल नए-नए फैशन देखने को मिला। एक तरफ जहां पुराने फैशन में नयापन का तड़का लगाया गया। वहीं दूसरी तरफ कपड़ों के साथ नए-नए प्रयोग भी किए गए। तो आज हम आपको बता रहे हैं साल 2022 के फैशन ट्रेंड के बारे में जिसे महिलाओं और लड़कियों ने खूब पसंद किया।

प्रिंटेड स्कर्ट और लॉन्ग स्कर्ट: लॉन्ग स्कर्ट तो सालों से युवतियों का पसंदीदा ड्रेस बना हुआ है। अब तक लॉन्ग स्कर्ट को कई चीजों के साथ पहना जा चुका है। ट्रेडिशनल फंक्शन से लेकर पार्टी तक के लिए इस तरह का स्कर्ट एकदम परफेक्ट रहता है। प्रिंटेड स्कर्ट भी इस साल काफी ट्रेंड में रहा। इसके साथ क्रॉप टॉप और शर्ट खूब भाता है। 

Image Source : FREEPIKस्‍कर्ट

हाई वेस्ट पैंट: इस साल भी हाई वेस्ट पैंट ट्रेंड में रहा। कई तरह के फैब्रिक में हाई वेस्ट मार्केट में उपलब्ध है। डेनिम हाई वेस्ट जींस के अलावा प्लाजो पैंट भी देखा गया। हाई वेस्ट पैंट क्रॉप टॉप और शर्ट्स के साथ खूब जंचता है।

Image Source : FREEPIKहाई वेस्ट पैंट

स्नीकर्स: साल 2021 में थोड़ी हील वाली स्नीकर्स मार्केट में आने लगे थे जो जल्द ही महिलाओं के बीच फेमस हो गया। आम महिलाओं से लेकर सेलिब्रिटिज तक स्नीकर्स पहने हुए नजर आए।  साल 2022 में स्नीकर्स ट्रेंड में बना रहा।

Image Source : FREEPIKस्नीकर्स

ब्लेजर: कुछ कपड़े होते हैं जो प्रोफेशनल के साथ काफी स्टाइलिश भी लगते हैं। ब्लेजर ड्रेस भी ऐसा ही है। लॉन्ग और शॉर्ट दोनों तरह के ब्लेजर लुक ने महिलाओं का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है। ब्लेजर और मैचिंग बॉटम भी बाजारों में काफी देखा गया। 

Image Source : INDIA TVब्लेजर

बैगी पैंट: कपड़े जब तक कंफर्टेबल न हो तब तक मजा नहीं आता है। जींस दिखने में तो काफी अच्छा लगता है लेकिन कई लोगों के लिए यह आरामदायक नहीं होता है। ऐसे में बैगी पैंट और जींस सभी के लिए दूसरा ऑप्शन बना। बैगी पैंट काफी  कंफर्टेबल होता है, जिसे पहनकर कहीं भी आराम से आया जा सकता है।

Image Source : FREEPIKबैगी पैंट

रफल ड्रेसेस और साड़ी: रफल साड़ी का फैशन इस साल भी महिलाओं के बीच रहा। रफल ड्रेस स्लिम बॉडी शेप वाली महिलाओं के लिए एकदम परफेक्ट रहता है। इसमें वे काफी खूबसूरत और स्टाइलिश दिखती हैं। 

ये भी पढ़ें-

Year Ender 2022: Crying makeup से लेकर Dark lip liner तक, साल 2022 में छाए रहे ये Top 10 Beauty Trends

गुलाबी गालों के लिए लगाएं संतरे के छिलके से बना ये 3 फेस पैक, स्किन की कई समस्याओं में भी कारगर

Year Ender 2022: बाबा वेंगा की ये भविष्यवाणियां हुई थी सच, क्या 2023 में भी होगा कुछ ऐसा?

Latest Lifestyle News