A
Hindi News लाइफस्टाइल फीचर Alia Bhatt or Anushka Sharma: आप बताएं Louis Vuitton की ड्रेस कौन लग रहा है खूबसूरत आलिया भट्ट या अनुष्का शर्मा

Alia Bhatt or Anushka Sharma: आप बताएं Louis Vuitton की ड्रेस कौन लग रहा है खूबसूरत आलिया भट्ट या अनुष्का शर्मा

Alia Bhatt or Anushka Sharma:  अनुष्का शर्मा Vogue के मार्च इश्यू के लिए एक फोटोशूट करवाया। उनके बेहतरीन तस्वीरे देखने को मिली। इन्हीं में से एक लुक ऐसा है जो कि आलिया भट्ट की ड्रेस से मैच खाता है।

Anushka and Alia- India TV Hindi Image Source : INSTRAGRAM Anushka and Alia

Alia Bhatt or Anushka Sharma: बॉलीवुड स्टार कभी भी फैशन में फेल नहीं होते है। वह हर ओकेजन में अपने फैशनसेंस से शानदार नजर आते है। फिर चाहें बी टाउन एक्ट्रेस एक जैसी ड्रेस पहनकर ही क्यों न नजर आएं। लेकिन हर कोई अपने आप पर खूबसूरत नजर आता है। हाल ही में अनुष्का शर्मा और आलिया भट्ट के साथ ऐसा हुआ। आमतौर पर अधिकतर एक्ट्रेस एक जैसे कपड़ों में नजर ही आ जाती है।

दरअसल, अनुष्का शर्मा Vogue के मार्च इश्यू के लिए एक फोटोशूट करवाया। उनके बेहतरीन तस्वीरे देखने को मिली। इन्हीं में से एक लुक ऐसा है जो कि आलिया भट्ट की ड्रेस से मैच खाता है।

जी हां एक तस्वीर में अनुष्का शर्मा  Louis Vuitton ब्रांड की व्लू-व्हाइट कलर की ड्रेस पहने हुए नज़र आ रही है। इसके साथ लाइट मेकअप और खुले बाल से अपने लुक को पूरा किया।

वहीं आलिया भट्ट की बात करें तो वह एक महीने पहले ही जनवरी मागह में Elle के शूट में करण जौहर के साथ इस ड्रेस में नजर आ चुकी है। लुक को पूरा करने के लिए आलिया ने इस ड्रेस के साथ वाइट वॉच, पतला ब्रेसलेट और छोटे ड्रॉप ईयररिंग्स कैरी किए। अपने बालों को आलिया ने हाफ में बांधा और मैसी हेयरस्टाइल रखा। उन्होंने इसके लिए न्यूड लिपस्टिक लगाई।

अब आप बताएं कि आलिया और अनुष्का में कौन Louis Vuitton की ड्रेस में ज्यादा बेहतर लग रहा है।

सुरवीन चावला का गोदभराई रस्म के 2 लुक आएं सामने, जहां साड़ी में दिखीं खूबसूरत तो वहीं गाउन पहन ढाया कहर

मलाइका अरोड़ा का सामने आया सबसे हॉट लुक, फोटो देख घूम जाएगा दिमाग

B'DAY Spl: बेटी की इस लत से परेशान हैं बोनी कपूर, लेकिन जाह्नवी कपूर हार्ड वर्कआउट से रखती हैं खुद को फिट

Latest Lifestyle News