Monday, April 29, 2024
Advertisement

मलाइका अरोड़ा का सामने आया सबसे हॉट लुक, फोटो देख घूम जाएगा दिमाग

एक बार फिर मलाइका का ग्लैमर अवतार सामने आया। वह बॉलिवुड की टॉप ऐक्ट्रेसेस को भी कड़ी टक्कर देता दिखता है। हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक फोटोशूट के दौरान का अपनी हॉट फोटो शेयर किया। देखें खूबसूरत तस्वीरें।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Published on: March 06, 2019 16:31 IST
Malaika Arora- India TV Hindi
Image Source : INSTRAGRAM Malaika Arora

नई दिल्ली: बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा में से एक मानी जाती है। 45 साल की उम्र में इतनी फिट है कि हर कोई उनकी फिटनेस का राज़ जानना चाहता है। एक बार फिर मलाइका का ग्लैमर अवतार सामने आया। वह बॉलिवुड की टॉप ऐक्ट्रेसेस को भी कड़ी टक्कर देता दिखता है। हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक फोटोशूट के दौरान का अपनी हॉट फोटो शेयर किया।

मलाइका के लुक की बात करें तो उन्होंने Jean-Louis Sabaji Couture कलेक्शन से  Metallic pink net mesh dress के साथ हॉल्टर नेकलेस पहना हुआ था। इसके साथ ऊपर से फर का स्ट्राल लिया हुआ है।

अपने लुक को पूरा करने के लिए लाइट मेकअप के साथ हैवी ईयररिंग्स पहनी हुी थी। जिसमें वह ग्लैमर अंदाज में नजर आईं।

मलाइका को स्टाइल Maneka Harisinghani ने दी थी।

बता दें कि, मलाइका और अर्जुन कथित तौर पर एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, लेकिन दोनों स्टार्स ने अब तक इस पर चुप्पी बनाई हुई है। कुछ दिन पहले अर्जुन मलाइका और उनके बेटे के साथ लंच डेट पर भी गए थे। इसके बाद माना जा रहा है कि अर्जुन मलाइका को लेकर काफी सीरियस हैं इसलिए वह उनके बेटे से भी क्लोजनेस बढ़ाना चाहते हैं।

सुरवीन चावला का गोदभराई रस्म के 2 लुक आएं सामने, जहां साड़ी में दिखीं खूबसूरत तो वहीं गाउन पहन ढाया कहर

संस्कारी बहू गोपी इस बोल्ड लुक के कारण हो गई बुरी तरह ट्रोल, यूजर बोले-कहां गए आपके संस्कार

B'DAY Spl: बेटी की इस लत से परेशान हैं बोनी कपूर, लेकिन जाह्नवी कपूर हार्ड वर्कआउट से रखती हैं खुद को फिट

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement