A
Hindi News लाइफस्टाइल फीचर Cannes 2019: सोनम कपूर की फिटनेस ट्रेनर से खोला राज़, वह कांस में खूबसूरत दिखने के लिए कर रही हैं खास वर्कआउट

Cannes 2019: सोनम कपूर की फिटनेस ट्रेनर से खोला राज़, वह कांस में खूबसूरत दिखने के लिए कर रही हैं खास वर्कआउट

Cannes Film Festival 2019: हाल में ही सोनम की फिटनेस ट्रेनर ने बताया कि वह कांस फेस्टिवल के लिए बहुत ही पहले से वर्कआउट कर रही हैं। सोनम रविवार या सोमवार अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेरती नजर आएंगी।

Sonam Kapoor, cannes 2019- India TV Hindi Sonam  Kapoor

Cannes Film Festival 2019: कांस फेस्टिवल में कंगना रनौत, सोनम कपूर, ऐश्वर्या राय सहित कई भारतीय हस्तियां शिरकत करने वाली है। इस खास मौके के लिए सोनम कपूर काफी मेहनत कर रही हैं। जिससे कि वह  सबसे ज्यादा खूबसूरत लगे। हाल में ही सोनम की फिटनेस ट्रेनर ने बताया कि वह कांस फेस्टिवल के लिए बहुत ही पहले से वर्कआउट कर रही हैं। सोनम रविवार या सोमवार अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेरती नजर आएंगी।   

फ्रांस के पेरिस शहर में मंगलवार से कांस फिल्‍म फेस्टिवल में दुनिया भर के सिनेमा प्रेमी और नामचीन हस्तियों का जमघट लग चुका है। करीब 11 दिनों तक चलने वाले इस कार्यक्रम में भारतीय सितारों को भी इन्‍वाइट किया गया है। भारत से सोनम कपूर, कंगना रनौत समेत कई अभिनेत्रियां भारतीय सिनेमा का प्रतिनिधित्‍व करने जा रही हैं।

अब बात करें सोनम कपूर की तो वह अपनी फिटनेस और स्टाइल के कारण हमेशा सुर्खियों में रहती है तो ऐसे में वह कैसे पीछे रह सकती है। जल्द ही सोनम कपूर रेड कारपेट में नजर आएगी जिसका नजारा हमें देखने को जरुर मिलेगा।  सोनम कपूर की न्‍यूट्रीशियन और ट्रेनर राधिक कारले बताया है कि रेड कार्पेट पर परफार्म करने के लिए वह काफी पहले से वर्कआउट कर रही हैं।

राधिक ने बताया है कि सोनम कपूर ने कांस के लिए खानपान में भी बदलाव किया है ताकि वह और खूबसूरत दिख सकें। राधिका ने बताया है कि रेड कारपेट के लिए लंबे और भारी बैकलेस गाउन पहनने की खातिर उन्‍होंने काफी मेहनत की है। सोनम कपूर को इसके लिए सुबह और शाम को वर्कआउट कराया जाता रहा है। बता दें कि राधिका कारले सोनम कपूर के साथ पिछले आठ सालों से काम कर रही हैं। राधिका सोनम कपूर की डाइट और वर्कआउट प्‍लान करती हैं।

ये भी पढ़ें- कान्स फिल्म फेस्टिवल: वेस्टर्न आउटफिट नहीं बुनकरों द्वारा तैयार की हुई साड़ी में नजर आएंगी कंगना रनौत

अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डिमीट्रिएडेस ने प्रेग्नेंसी के दौरान करवाया हॉट फोटोशूट

Latest Lifestyle News