Thursday, March 28, 2024
Advertisement

अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डिमीट्रिएडेस ने प्रेग्नेंसी के दौरान करवाया हॉट फोटोशूट

अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएडस अपनी पहले बच्चे को जन्म देने वाली हैं। और बच्चे को जन्म देने से पहले अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डिमीट्रिएडेस ने हॉट फोटोशूट करवाया है। इस फोटो में गैब्रिएला बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: May 11, 2019 17:57 IST
गैब्रिएला...- India TV Hindi
गैब्रिएला डिमीट्रिएडेस

अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएडस अपनी पहले बच्चे को जन्म देने वाली हैं। और बच्चे को जन्म देने से पहले अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डिमीट्रिएडेस ने हॉट फोटोशूट करवाया है। इस फोटो में गैब्रिएला बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं।

गैब्रिएला डिमीट्रिएडेस ये नाम काफी पिछले दिनों काफी चर्चाओं में रहा। अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड और साउथ अफ्रीका  की मॉडल व अभिनेत्री प्रेग्नेंट होने के कारण काफी सुर्खियों में रहीं।  इस बीच उनके सुर्खियों में बने रहने की वजह कुछ और है। दरअसल गैब्रिएला ने हाल में समर फोटोशूट कराया है जिसमें उनका कूल, ब्रीजी और कलरफुल लुक देखने को मिला। 

गैब्रिएला ने अपने इंस्टाग्राम पर समर फोटोशूट की खास तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरें समर थीम को ध्यान में रखकर ली गयी हैं। गर्मियों के खूबसूरत रंगों और फूलों की थीम के फोटोशूट की तस्वीरों पर अर्जुन रामपाल ने बेहद रोमांटिक कैप्शन दिया और हार्ट इमोजी के साथ लिखा, 'Angelic' 

अलग-अलग रंगों कोर फूलों को पड़के गैब्रिएला काफी कूल लग रही हैं। इस समर लुक में सारा फोकस गैब्रिएला के चेहरे पर है। उनकी आंखों पर फूल के रंग जैसा ही मेकअप किया गया है। गैब्रिएला का मेकअप लेमी ने किया और इस समर फोटोशूट की थीम को क्रिस्टीना के ने डिज़ाइन  किया है। साथ ही, ये खूबसूरत फोटोशूट साशा किममाने ने किया है। 

बता दें कि, गैब्रिएला और अर्जुन रामपाल को अक्सर मीडिया अपने अपने कैमरा में कैद कर लेती है। कुछ दिनों पहले दोनों को डॉक्टर के क्लिनिक के बहार स्पॉट किया गया था। 

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement