A
Hindi News लाइफस्टाइल फीचर 'मिशेलिन' सेफ करुणेश खन्ना के खिलाफ शिकायत दर्ज, वेजिटेरियन खाने में मिलाते हैं चिकन क्यूब्स

'मिशेलिन' सेफ करुणेश खन्ना के खिलाफ शिकायत दर्ज, वेजिटेरियन खाने में मिलाते हैं चिकन क्यूब्स

'मिशेलिन' सेफ करुणेश खन्ना के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है कि वह वेजिटेरियन खाने में किचन क्यूब्स मिलाते हैं।

<p>करुणेश खन्ना</p>- India TV Hindi करुणेश खन्ना

नई दिल्ली: 'मिशेलिन' सेफ करुणेश खन्ना के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है कि वह वेजिटेरियन खाने में किचन क्यूब्स मिलाते हैं। आपको बता दें कि करुणेश खन्ना तमरींद रेस्ट्रो में 'एग्जीक्यूटिव चीफ' हैं और उनपर कई गंभीर आरोप लगाए गए हैं कि जैसे कि वह 'वेजिटेरियन खाने' और 'विगन खाने' में स्वाद बढ़ाने के लिए ज्यादा से ज्यादा चिकन क्यूब्स का इस्तेमाल करते हैं।

यूके के अंग्रेजी पॉर्टल 'डेली मेल' के मुताबिक Dorchester रेस्टोरेंट में ट्रेनिंग के दौरान 6 स्टॉफ ने सेफ करुणेश खन्ना के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाते हुए बयान दिया था कि करुणेश खन्ना वेजिटेरियन खाने में चिकन मिलाते हैं ऐसे में वहां के स्टॉफ ने शिकायत दर्ज कराते हुए कहा कि इस तरीके से डिश बेचने की कोई जरूरत नहीं है और न ही कस्टमर ऐसी कोई मांग रखते हैं लेकिन खन्ना इस तरीके से काम कर रहे हैं।

ट्रिब्यूनल के मुताबिक तमरींद रेस्ट्रोरेंट के फॉर्मर मैनेजर ने खन्ना के इस हरकत की जानकारी  बॉस को दी थी लेकिन उल्टा बॉस ने उन्हें नौकरी से निकाल दिया बाद में मैनेजर ने खन्ना के खिलाफ एम्प्लॉयमेंट ट्रिब्यूनल के माध्यम से सेंट्रल लंदन में केस कर दिया। और जब ट्रिब्यूनल के हस्तक्षेप के बाद यह मुद्दा गहराने लगा तो रेस्टोरेंट के मालिक इस मसले पर सवाल पूछे गए तब रेस्टोरेंट के डॉयरेक्टर फतेह दहलीवाल सेफ खन्ना का बचाव करने लगे।

जब ये मामला टिब्यूनल कोर्ट के पास पहुंचा तो कोर्ट के जज ने रेस्ट्रोरेंट को ऑर्डर दिया है कि ऐसे अचानक से रेस्टोरेंट के मैनेजर को निकालना गलत है इसलिए रेस्टोरेंट का यह कर्तव्य बनता है कि वह मैनेजर वह कम से कम 1 महीने का वेतन जरूर दे ताकि वह अपना खर्चा चला सके और दूसरी नौकरी ढूंढ सके साथ ही अगली कर्यावाही इस साल 23 सितंबर की तय की गई है। वहीं खन्ना तमरींद रेस्टोरेंट में अभी भी काम कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें:

Recipe: घर में 5 मिनट में बनाएं बेसन ढोकला, पढ़ें रेसिपी

Paneer Tikka Masala: इस तरह फटाफट बनाए पनीर टिक्का, यह है रेसिपी

गर्मी से पाना है निजात तो इस तरह 20 मिनट में बनाए 'दही की शर्बत'

Recipe: घर पर ऐसे बनाएं राजस्थानी मिक्स दाल

 

Latest Lifestyle News