A
Hindi News लाइफस्टाइल फीचर Video: नियॉन कलर के ड्रेस में आलिया भट्ट का दिखा ग्लैमरस अंदाज, रणबीर ने दिया ये रिएक्शन

Video: नियॉन कलर के ड्रेस में आलिया भट्ट का दिखा ग्लैमरस अंदाज, रणबीर ने दिया ये रिएक्शन

आलिया भट्ट नियॉन कलर के ड्रेस में एयरपोर्ट पर स्पॉट की गईं। साथ ही रणबीर कपूर भी नजर आएं।

<p>आलिया भट्ट</p>- India TV Hindi आलिया भट्ट

नई दिल्ली: एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ब्रह्मास्त्र की शूटिंग बीच में छोड़कर वाराणसी से मुंबई वापस आ गए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आलिया के बीमार होने की वजह से दोनों स्टार सोमवार शाम मुंबई वापस लौट आए हैं। सोमवार को शूटिंग के दौरान अचानक आलिया के पेट में दर्द होने लगा। आलिया शूटिंग जारी रखना चाहती थीं, लेकिन फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने पैकअप करने का फैसला किया। अब ‘ब्रह्मास्त्र’ फिल्म के इस गाने के लिए रणबीर और आलिया नवंबर में एक बार फिर काशी नगरी आएंगे।

सोमवार शाम को रणबीर कपूर और आलिया भट्ट मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए। इस दौरान रणबीर आलिया का काफी ख्याल रखते दिखे। सोमवार को ही एक्ट्रेस ने स्पेशलिस्ट से अपना चेकअप कराया। फिलहाल तबियत ठीक होने तक आलिया मुंबई में ही आराम करेंगी। ‘ब्रह्मास्त्र’ फिल्म की शूटिंग के दो शेड्यूल पूरे हो चुके हैं। सबसे पहले इसकी शूटिंग मुंबई में हुई थी और फिर बुल्गारिया में करीब एक महीने का शेड्यूल रखा गया था।

‘ब्रह्मास्त्र’ फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अलावा अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय, डिंपल कपाड़िया और साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन भी अहम किरदारों में नजर आएंगे। बताया जा रहा है कि यह फिल्म अगले साल अप्रैल में रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें-

दीपिका पादुकोण का यह लुक हो रहा है काफी वायरल, यूजर्स बोले- अब ये है मिसेज रणवीर सिंह

सपना चौधरी साड़ी पहन लगीं खूबसूरत, लेकिन इस गलती के कारण हो गई बुरी तरह ट्रोल

मौनी रॉय ने बैकलेस मोनोकिनी में कराया फोटोशूट, देखें ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीरों में ग्लैमरस अंदाज

Latest Lifestyle News