A
Hindi News लाइफस्टाइल फीचर सारा अली खान एक बार फिर बिना मेकअप आईं नज़र, इस कुर्ते की कीमत आपके बजट में

सारा अली खान एक बार फिर बिना मेकअप आईं नज़र, इस कुर्ते की कीमत आपके बजट में

Sara Ali Khan Kurti Cost:  सारा अली खान अपनी सादगी के कारण हमेशा सुर्खियों में छाई रहती है। वह हर एक बार ऐसे-ऐसे लुक्स में सामने आती है कि फैंस के दिलों की धड़कने बढ़ जाती है। सारा अली खान का ऐसा ही एक लुक काफी वायरल हो रहा है।

Sara Ali khan- India TV Hindi Image Source : INSTRAGRAM Sara Ali khan

Sara Ali Khan Kurti Cost:  सारा अली खान अपनी सादगी के कारण हमेशा सुर्खियों में छाई रहती है। वह हर एक बार ऐसे-ऐसे लुक्स में सामने आती है कि फैंस के दिलों की धड़कने बढ़ जाती है। सारा अली खान का ऐसा ही एक लुक काफी वायरल हो रहा है। जिसमें अपनी प्यारी सी मुस्कान के साथ बिल्कुल कूल अंदाज में नजर आ रही है। वह एक बार फिर व्हाइट कलर के कुर्ते में नजर आईं। जो कि गर्मियों के लिए सबसे बेस्ट है। केदारनाथ की एक्ट्रेस हाल में ही Global Desi के कुर्ते में नजर आईं।

सारा अली खान के लुक की बात करें तो वह व्हाइट कलर के कुर्ते में नजर आईं। जिसके गले में धागे की एब्राइड्री की गई थी। जिसके साथ सारा ने व्हाइट पैंट पहना हुआ था। जिसमें भी एंब्राइड्री की गई थी। वहीं पैरों में Fizzy ब्रांड की जूती पहने हुए नजर आईं।

सारा के मेकअप की बात करें तो वह बिना मेकअप के नजर आईं। बस न्यूड लिपस्टिक लगाई हुई थी। वहीं बालों में हेयरबैंड लगाएं हुए नजर आईं।

Sara Ali khan dress

सारा की इस खूबूसरत कुर्ती की बात करें तो यह Global Deso ब्रांड की है। जिसकी कीमत मात्र 2,199 रुपए है।

ऐसा पहली बार नहीं है कि सारा इतनी सस्ता कुर्ता पहने हुए नजर आईं है। इससे भी पहले कई बार इसी ब्रांड की कुर्ता-पायजाम और कुर्ती पहने हुए नजर आ चुकी हैं।

सारा अली खान ने एक बार फिर अपनी सादगी से चुरा लिया हर किसी का दिल, देखें वायरल तस्वीरें

एक बार फिर सस्ती सी मैक्सी ड्रेस पहनकर कार्तिक आर्यन के साथ नजर आईं सारा अली खान, सिर्फ कीमत इतनी..

आलिया भट्ट की इस सिंपल ड्रेस की कीमत जानकर हो जाएंगे हैरान

Latest Lifestyle News