Friday, March 29, 2024
Advertisement

आलिया भट्ट की इस सिंपल ड्रेस की कीमत जानकर हो जाएंगे हैरान

हाल ही में आलिया भट्ट अभिनेता अर्जुन कपूर की आने वाली फिल्म इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड की स्पेशल स्क्रीनिंग में पहुंचीं। एक्ट्रेस यहां पीच और पिंक कलर की स्ट्रिप्ड ड्रेस पहनकर पहुंचीं। जानें इसकी कीमत।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Published on: May 27, 2019 13:02 IST
Alia Bhatt- India TV Hindi
Alia Bhatt

नई दिल्ली;'बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने फैशन सेंस के कारण सुर्खियों में बनी रहती हैं। वह वेस्टर्न से लेकर ट्रेडिशनल अवतार में अच्छी-अच्छी अभिनेत्रियों को टक्कर देती हुई नजर आती है। हाल में ही वह स्ट्रिप ड्रेस में स्पॉट हुई। जिसमें वह काफी खूबसूरत नजर आ रही थीं।

हाल ही में आलिया भट्ट अभिनेता अर्जुन कपूर की आने वाली फिल्म इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड की स्पेशल स्क्रीनिंग में पहुंचीं। एक्ट्रेस यहां पीच और पिंक कलर की स्ट्रिप्ड ड्रेस पहनकर पहुंचीं। इस ड्र्रेस में कमर पर बेल्ट थी और सामने की तरफ बटन थे। इस ड्रेस में पफ्ड स्लीव्स थी।

Alia Bhatt

Alia Bhatt

आलिया की ये ड्रेस काफी खूबसूरत थी। अपनी इस एंकल लेंथ ड्रेस के साथ आलिया ने हील्स पहनी थी। आलिया की यह ड्रेस जितनी खूबसूरत थी उतनी ही महंगी भी थी।

Alia Bhatt

Alia Bhatt

अब बात करें कीमत की  तो आपको बता दें कि यह Silvia Tcherassi ब्रांड का है। जिसकी कीमत $1,311 यानी करीब 91 हजार रुपए है।

Alia Bhatt

Alia Bhatt

आलिया भट्ट के वर्कफ्रंट की बात करें वह फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाली है। जो कि इसी साल रिलीज होगी। इस फिल्म में आलिया भट्ट के अलावा रणबीर कपूर नजर आएंगे। इसके अलावा आलिया भट्ट पहली बार सलमान खान के साथ फिल्म 'इंशाल्लाह', तख्त , सड़क 2 और RRR में भी नजर आएंगी।में भी दिखेंगी जिसमे उनके अलावा रणवीर सिंह, विक्की कौशल, करीना कपूर, अनिल कपूर और जान्हवी कपूर भी होंगे। इसके अलावा आलिया फिल्म RRR में भी नजर आएंगी। इसके साथ ही आलिया ने हाल ही में फिल्म सड़क 2 की शूटिंग भी शुरू की है।

ये भी पढ़ें- Cannes 2019: प्रियंका चोपड़ा ने कांस में पति निक का साथ छोड़ इस शख्स के साथ खिंचाई ऐसे तस्वीर, जानें कौन है ये?

लाखों की घड़ी पहनकर कांस पहुंची थी प्रियंका चोपड़ा, कीमत जानते ही पकड़ लेंगे आप अपना सिर

एक बार फिर सस्ती सी मैक्सी ड्रेस पहनकर कार्तिक आर्यन के साथ नजर आईं सारा अली खान, सिर्फ कीमत इतनी..

सपना चौधरी एक बार फिर अपने लुक्स के कारण हो गई बुरी तरह से ट्रोल, भड़के यूजर्स ने किए ऐसे कमेंट्स

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Features News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement