A
Hindi News लाइफस्टाइल हेल्थ दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा खुद को फिट रखने के लिए जिम में यूं बहाती हैं पसीना, सामने आया Video

दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा खुद को फिट रखने के लिए जिम में यूं बहाती हैं पसीना, सामने आया Video

दबंग गर्ल सोनाक्षी फैट से फिट हो चुकी हैं। जिसके लिए उन्होंने काफी मेहनत की है। हाल में ही सोनाक्षी ने एक वीडियो सोशल मीडिया में शेयर किया।

sonakshi sinha- India TV Hindi Image Source : INSTRAGRAM sonakshi sinha

Sonakshi Sinha Workout Video: दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा 'दबंग' फिल्म में आने के बाद से अब तक अपने वजन काफी कम कर चुकी हैं। वह अपनी फिटनेस को लेकर काफी सजग है। सोनाक्षी सोशल मीडिया में काफी एक्टिव है। जिसमें वह वर्कआउट की तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। आज सोनाक्षी फैट से फिट हो चुकी हैं। जिसके लिए उन्होंने काफी मेहनत की है। हाल में ही सोनाक्षी ने एक वीडियो सोशल मीडिया में शेयर किया।

इस वीडियों में खुद को फिट रखने के लिए वह काफी मेहनत करती हुई नजर आ रही हैं। उनके लुक की बात करें तो उन्होंने ले कलर का टॉप और ग्रे और पिंक कलर की टाइट पैंट पहन रखी है।

सोनाक्षी के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह हाल में ही करण जौहर की फिल्म 'कलंक' में नजर आई थी। जिसमें आलिया भट्ट, वरुण धवन और आदित्य रॉय कपूर थे। अब वह सलमान खान की फिल्म 'दबंद 3' में नजर आने वाली है।

ये भी पढ़ें-

World Thyroid Day 2019: थायराइड के इन शुरुआती लक्षणों को न करें इग्नोर, साथ ही जानें कारण और बचाव

टाइगर श्रॉफ का ये वर्कआउट वीडियो देखकर छूट जाएगे आपके पसीने, यूजर्स ने कहा-बहुत हार्ड .

15 दिन में वजन करना है कम तो प्रोटीन से भरपूर इन चीजों को ब्रेकफास्ट में करें शामिल

Vicky Kaushal Birthday: विक्की कौशल ने 'उरी' के लिए वर्कआउट से बनाई थी बेहतरीन बॉडी, जानें फिटनेस सीक्रेट

 

 

 

Latest Lifestyle News