A
Hindi News लाइफस्टाइल हेल्थ प्रेग्नेंसी में करें इस चीज का सेवन और पाएं करीना के बेबी जैसा क्यूट बच्चा

प्रेग्नेंसी में करें इस चीज का सेवन और पाएं करीना के बेबी जैसा क्यूट बच्चा

अगर आपकी भी चाहते है कि आपका बच्चा करीना के बेबी तैमूर की ही तरह खूबसूरत हो, तो इस चीज का सेवन करना शुरु कर दे। इस बारें में बॉलीवुड अभिनेत्री करीना ने बताया कि आखिर वह प्रेग्नेंसी के समय क्या खाया है।

taimur- India TV Hindi taimur

हेल्थ डेस्क: इन दिनों सैफ और करीना के बेटे तैमूर काफी सुर्खियों में है। कही उनके नाम के कारण तो कभी उनकी तस्वीर के कारण। उनकी तस्वीर देखते ही ऐसा लगता है कि कितना क्यूट बच्चा है।
करीना की प्रेग्नेसी के समय ही अपना और अपने बच्चे का काफी ख्याल रखा। इसके साथ ही वह हर एक पार्टी में नजर आती रही। जिसके कारण वह एक प्रेग्नेंट महिला के लिए आइकन बन गई है। करीना प्रेग्नेंसी के समय भी काफी छाई रही है। कही अपने ड्रेस के कारण तो कभी अपने वजन के कारण।

ये भी पढ़े-

तैमूर के होते ही करीना से अपना वजन ही कम नहीं किया बल्कि लोगों के लिए एक आइकन बन गई। वही किसी भी पेरेंट्स से बात करें, तो उनकी एक ही चाहत होती है कि उनका बच्चा भी किसी सेलिब्रिटी के बच्चे की तरह सुंदर और स्मार्ट हो। अगर आपकी भी चाहते है कि आपका बच्चा करीना के बेबी तैमूर की ही तरह खूबसूरत हो, तो इस चीज का सेवन करना शुरु कर दे। इस बारें में बॉलीवुड अभिनेत्री करीना ने बताया कि आखिर वह प्रेग्नेंसी के समय क्या खाया है।

करीना ने एक चैट शो में इस बात का खुलासा किया कि उन्होनें अधिक मात्रा में घी का सेवन किया। वैसे आमतौर पर माना जाता है कि घी खाने से आपके शरीर में चर्बी बढ़ती है। जिससे आपका वजन भी बढ़ता है।

अगली स्लाइड में पढ़े करीना से क्या बताया

Latest Lifestyle News