A
Hindi News लाइफस्टाइल हेल्थ 'हाथी मेरे साथी' के लिए राणा दग्गुबाती ने कम किया 30 किलो वजन, बताया डाइट प्लान

'हाथी मेरे साथी' के लिए राणा दग्गुबाती ने कम किया 30 किलो वजन, बताया डाइट प्लान

'हाथी मेरे साथी' फिल्म में डायरेक्टर राणा दग्गुबाती के किरदार को कुछ अलग दिखाना चाहते थे इसलिए उन्होंने वजन घटाने पर ध्यान दिया। जानिए उनका डाइट प्लान। 

Rana Daggubati- India TV Hindi Image Source : INSTRAGRAM Rana Daggubati

'बाहुबली' फेम राणा दग्गुबाती ने 'भल्लाल देव' के किरदार के जरिए करोड़ों फैंस के दिलों में खास जगह बनाई थी। उन्होंने इस फिल्म में एक मजबूत खलनायक के किरदार को निभाया था। अब वह जल्द ही 'हाथी मेरे साथी' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में अपने किरदार के लिए राणा ने काफी मेहनत की। उन्होंने अपने रोल के लिए जरूरी फिगर पाने के लिए पूरे 30 किलो वजन कम किया है। फिल्म में एक्टर लम्बी दाढ़ी और ग्रे रंग के बालों में दिखे हैं।

मिड डे को दिए एक इंडव्यू में राणा दग्गुबाती ने बताया कि उन्होंने 30 किलो वजन कम किया। प्रभु सर (डायरेक्टर) चाहते थे कि फिल्म रियल दिखे। मेरा वजन कम करना थोड़ा मुश्किल था क्योंकि मेरी फीजिक हमेशा से बड़ी रही है। ऐसे में पतला दिखने के लिए मैने फिजिकल ट्रेनिंग ली। इसके साथ ही डाइट में भी काफी बदलाव किया।

अचानक डाइट बदलना पड़ सकता है भारी, पड़ेगा सेहत पर बुरा असर: शोध

राणा ने आगे कहा, 'मेरी पूरी एक्सरसाइज बदल दी गई थी। मैने अपनी वेट-ट्रेनिंग को करने के बजाय 'कार्डियोवस्कुलर' सेशन करना शुरू किया। जिसके साथ मेरी डाइट में भी काफी बदलाव हुआ।'

यह है ब्रेकफास्ट करने का सही समय, जानें न्यूट्रिनिस्ट से नाश्ते के बारे में और खास बातें

राणा ने बताया, 'मैने प्रोटीन युक्त खाना खाना बंद कर दिया। मैं कुछ समय के लिए शाकाहारी बन गया, इसके साथ ही नमक कम खाने लगा। नॉर्मल भाषा में कहे तो मैने कम खाना शुरू कर दिया। यह पूरी डाइट फिल्म की शूटिंग के दौरान पूरे 2 साल चली।'

'हाथी मेरे साथी' फिल्म में  राणा दग्गुबाती के किरदार की बात करें तो वह एक ऐसे व्यक्ति की कहानी बयां करता है जिसने अपने जीवन का अधिकांश समय जंगल में व्यतीत किया है और जानवरों को बचाना अपना एकमात्र लक्ष्य बनाया है। जिसके लिए उसे काफी संघर्षों का सामान करना पड़ता है। 

ये फिल्म हिंदू, तमिल, तेलुगू आदि में रिलीज होगी। इस फिल्म में राणा के अलावा बॉलीवुड स्टार पुलकित सम्राट लीड रोल में होंगे। इसके साथ ही जोया हुसैन और श्रेया पिलगांवकर भी नजर आएंगी। यह फिल्म सिनेमाघरों में 2 अप्रैल 2020 को रिलीज होगी। 

Latest Lifestyle News