A
Hindi News लाइफस्टाइल हेल्थ सुबह की कॉफी में दो चम्मच मिलाएं ये मिश्रण, कहें पेट की चर्बी को बाय

सुबह की कॉफी में दो चम्मच मिलाएं ये मिश्रण, कहें पेट की चर्बी को बाय

हेल्थ डेस्क: सुबह की शुरुआत अगर चाय या कॉफी से हो तो दिन बन जाता है। कई लोगो की आदत होती हैं कि बिना सुबह की कॉफी पिएं उनसे दिनभर का काम नहीं होता है।

slim belly- India TV Hindi slim belly

हेल्थ डेस्क: सुबह की शुरुआत अगर चाय या कॉफी से हो तो दिन बन जाता है। कई लोगो की आदत होती हैं कि बिना सुबह की कॉफी पिएं उनसे दिनभर का काम नहीं होता है। कॉफी से आपको दिनभर की स्फूर्ति मिलती है। अगर आपसे से कहे कि यह कॉफी आपका वजन भी कम सकती है तो आप चौक जाएगे कि यह असंभव है, लेकिन ऐसा हो सकता है।

ये भी पढ़े-

अगर आपकी पेट की चर्बी से परेशान है। जिसके लिए आप वह हर संभव काम करते है जिससे आपकी यह चर्बी खत्म हो जाए। घंटो जिम में अपना समय बीताना, आधा पेट भोजन करना आदि। जिससे आपको ज्यादा फायदा तो नहीं मिलता लेकिन शरीर में पोषक तत्वों की कमी हो जाती है। जिसके कारण आपको कई समस्याओं से होकर गुजरना पडता है।
अगर आप चाहते है कि आपके पेट की चर्बी गायब हो जाए तो इसके लिए सुबह की कॉफी में बस ये मिश्रण मिलाएं जो कि आपको मोटापा को कम करने में आपकी मदद करेगी। यह कॉफी आपके शरीर में मोटाबॉलिज्म को बढाएगी। जोकि मोटापा कम करने में मदद करेगा। जानिए इसे बनाने और सेवन करने के बारें में।

सामग्री
1. तीन चौथाई कप नारियल तेल
2. आधा कप शहद
3. एक चम्मच कॉफी पाउडर
4. एक चम्मच दालचीनी

अगली स्लाइड में जानें इसे बनाने की विधि के बारें में

Latest Lifestyle News