Thursday, April 25, 2024
Advertisement

रोजाना सुबह करें इसका सेवन, पाएं पेट की चर्बी से निजात

लेकिन इस सुपर पावर ड्रिंक के इस्तेमाल से आप आसानी से अपने पेट की चर्बी से निजात पा सकते है। रोजाना सुबह-सुबह इस ड्रिंक का सेवन करें। ऐसे बनाएं ये ड्रिंक।

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Updated on: May 10, 2016 10:33 IST
slim body- India TV Hindi
slim body

हेल्थ डेस्क: अनियमित खानपान और हमारी दिनचर्या के कारण हमें कई बीमारियों का सामना करना पडता है। इन्हीं में से एक समस्या है मोटापा। जिससे कि हर दूसरे व्यक्ति परेशान है। पेट की चर्बी कम करन के लिए हम क्या नहीं करते है। ज्यादा से ज्यादा समय जिम करने में बीताते है। साथ ही डाइटिंग करते है। जिसके कारण मोटापा तो कम नहीं होता है, बल्कि कई बीमारियों का सामना करना पड़ जाता है।

ये भी पढ़े-

यहां तक कि आधा पेट खान खाते है। ज्यादा से ज्यादा समय भूखे रहते है। लेकिन फिर भी आपको इस समस्या से निजात नहीं मिलता है। या फिर अधिक समय लगता है। अगर आप चाहते है कि आपके पेट की चर्बी जल्द खत्म हो जाएं वो भी सिर्फ 7 दिनों में तो। यकीन नहीं हो रहा है, लेकिन इस सुपर पावर ड्रिंक के इस्तेमाल से आप आसानी से अपने पेट की चर्बी से निजात पा सकते है। रोजाना सुबह-सुबह इस ड्रिंक का सेवन करें। ऐसे बनाएं ये ड्रिंक।

सामग्री

1. एक केला छिला हुआ
2. एक संतरा छिला हुआ
3. आधा कप लो फैट दही
4. एक टेबलस्पून नारियल तेल
5. चुटकी भर अदरक
6. दो टेबलस्पून अलसी के बीज
7. दो टेबलस्पून मट्ठा पाउडर

ऐसें बनाएं सुपर पावर ड्रिंक
सबसे पहले एक ग्राइडर में सभी चीजें डालकर अच्छी तरह से ग्राइंड कर लें। इसके बाद रोजाना इसका सेवन करें।

ये भी पढ़े-

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Recipes News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement