A
Hindi News लाइफस्टाइल हेल्थ शिल्पा शेट्टी ने शेयर किया लेटेस्ट वर्कआउट वीडियो, अंत देख हो जाएंगे आप लोटपोट

शिल्पा शेट्टी ने शेयर किया लेटेस्ट वर्कआउट वीडियो, अंत देख हो जाएंगे आप लोटपोट

शिल्पा शेट्टी से एक वर्कआउट वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह फिटनेस ट्रेनर के साथ एक्सरसाइज कर रही हैं और तभी..

Shilpa shetty- India TV Hindi Image Source : INSTRAGRAM Shilpa shetty

शिल्पा शेट्टी फिल्म इंडस्ट्री की उन अभिनेत्रियों में से एक है जो अपनी फिटनेस के साथ-साथ लुक्स के कारण सुर्खियों में बनी रहती हैं। शिल्पा सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती हैं। वह वर्कआउट, योग से लेकर अपनी डेली रूटीन तक फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल में ही शिल्पा ने एक और वीडियो शेयर किया। जिसमें वह कड़ी मेहनत करती हुई नजर आ रही हैं।

44 साल की शिल्पा शेट्टी से अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया। जिसमें वह बेटल रोप वर्कआउट और क्रंचेच लगाती हुई नजर आ रही हैं। उनका फिटनेस ट्रेनर  इसमें उनकी हेल्प करता हुआ नजर आ रहा है। अचानक वीडियो के अंत में कुछ ऐसा होता है कि आप देखकर लोटपोट हो जाएगे।

दरअसल शिल्पा वर्कआउट करते-करते काफी थक गई थी। इसी बीच उठने के बजाय उनका बैलेंस नहीं बना और वह गिर गई। इस सीन को देखकर कर वास्तव में आप हंसी नहीं रोक पाएंगे।

शिल्पा शेट्टी 44 साल की उम्र में खुद को ऐसे रखती हैं फिट, शेयर किया योग करते हुए वीडियो

शिल्पा ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'नियमित रूप से कुछ नया करने की कोशिश करें। हमारे दिमाग ही नहीं बल्कि हमारा शरीर भी नई दिनचर्या/ चुनौतियां पंसद करता है। यदि आप गिरते हैं या लड़खड़ाते हैं (मैं भी करती हूं) तो फिर से उठो, अपने आप को धूल चटाओ और इसे तब तक एक और शॉट दो जब तक आप इसे सही नहीं कर सकते। आप कुछ नहीं जानते और आप पर कोई विश्वास नहीं करता है कि आप कर सकते है। क्योंकि आप कर सकते है। स्वस्थ्य रहो..मस्त रहो।'

दिव्यांका त्रिपाठी ने पति विवेक दहिया के साथ किया अनोखा वर्कआउट, शेयर किया वीडियो

इस वीडियो में शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी ने कमेंट किया कि अंत काफी क्यूट था। इस वीडियो को फैंस भी काफी पंसद कर रहे हैं।

 शिल्पा शेट्टी के वर्कफ्रंट की बात करें तो 13 साल बाद फिल्मों में वापसी कर रही है। शिल्पा शबीर खान निर्देशित रोमांटिक कॉमेडी एक्शन फिल्म 'निकम्मा' से फिल्म जगत में वापसी करने जा रही हैं।

Latest Lifestyle News