A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल राशिफल 9 जनवरी: बन रहा है अशुभ नक्षत्र, इन राशियों के जातक रहे संभलकर

राशिफल 9 जनवरी: बन रहा है अशुभ नक्षत्र, इन राशियों के जातक रहे संभलकर

Aaj Ka Rashifal (9nd January 2018): आज माघ कृष्ण पक्ष की अष्टमी तिथि है। आज कालाष्टमी है। साथ ही आज मंगलवार का दिन है। इसके साथ ही एक अशुभ नक्षत्र है। जिसके कारण कुछ राशियों के लिए नुकसानदेय साबित हो सकता है। जानिए आपका कैसा रहेगा दिन...

horoscope

मिथुन राशि
आज आपको मेहनत का फल जरूर मिलेगा। कई दिनों से चल रहीं कड़ी मेहनत आज रंग लाएगी। आज आपको कोई बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है। आज काम को पूरा करने के लिए आस-पास के कई लोग आपको सलाह देगें। इससे दूसरों की गलती से भी आप सुरक्षित रहेगें। इस राशि के लवमेट के लिए आज का दिन ठीक है। पारिवारिक समस्याओं को दूर करने के लिए आज दुर्गा चालीसा का पाठ कर पूजा-अर्चना करें लाभ होगा।   

कर्क राशि
आज का दिन सामान्य रहेगा। सड़क पर चलते समय ट्राफिक नियमों को ध्यान में रखकर रोड-क्रास करें। साथी को खुश करने के लिए आज उन्हें चॉकलेट गिफ्ट कर सकते है। इस राशि के इंजीनियर्स के लिए आज का दिन फायदा देने वाला है। करियर में  उतार-चढ़ाव आने से आप परेशान रहेगें। लेकिन किसी अनुभवी सीनियर्स की मदद से आपको थोड़ी राहत मिलेगी। आज घर में बच्चों के साथ आपका ज्यादा टाइम बितेगा। जरुरतमंद को भोजन खिलाने से आपको मन को शांति मिलेगी।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News