A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल राशिफल 9 जनवरी: बन रहा है अशुभ नक्षत्र, इन राशियों के जातक रहे संभलकर

राशिफल 9 जनवरी: बन रहा है अशुभ नक्षत्र, इन राशियों के जातक रहे संभलकर

Aaj Ka Rashifal (9nd January 2018): आज माघ कृष्ण पक्ष की अष्टमी तिथि है। आज कालाष्टमी है। साथ ही आज मंगलवार का दिन है। इसके साथ ही एक अशुभ नक्षत्र है। जिसके कारण कुछ राशियों के लिए नुकसानदेय साबित हो सकता है। जानिए आपका कैसा रहेगा दिन...

horoscope

सिंह राशि
आज का दिन सामान्य रहेगा। आज आपके सामने कई चुनौतियां भी आएंगी आप इनका डटकर मुकाबला करें सफलता हासिल होगी। इस राशि के स्टूडेंट्स के लिए आज का दिन थोड़ा सामान्य रहेगा। करियर संबंधी चुनाव आपको थोड़ी परेशानी में डाल सकते है। लेकिन सही पॉइन्ट का चुनाव आपके करियर को तरक्की की राह पर ले जाएगा। सेहत के प्रति आपको सतर्क रहना होगा। पिज्जा और बर्गर खाने से आपका पेट खराब हो सकता है। बाहर के खाने से परेहज करें। रोज सुबह सूर्य भगवान को जल अर्पित करें।

कन्या राशि
आज रोजगार में पदोन्नति के अवसर बनेगा। ऑफिस में कार्यशीलता के लिए आपको सम्मानित किया जा सकता है। इसलिए ऑफिस टाइम पर जाएं नही तो इससे आपके इमेज पर बैड इफेक्ट पड़ सकता है। पहले हुई गलती से दोस्तों से बिगड़े हुए रिश्तों में आज सुधार आएगा। आज परिवार वालों के साथ कहीं डिनर का प्लान बना सकते हैं। अगर आज बाइक से कहीं जा रहें है तो जरूरी कागजात लेना ना भूलें। दोस्तों के साथ बाहर घूमने जा सकते है। दुर्गा मां की पूजा करने से आपकी सारी परेशनियों का हल निकल जाएगा।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News