A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल राशिफल 9 जनवरी: बन रहा है अशुभ नक्षत्र, इन राशियों के जातक रहे संभलकर

राशिफल 9 जनवरी: बन रहा है अशुभ नक्षत्र, इन राशियों के जातक रहे संभलकर

Aaj Ka Rashifal (9nd January 2018): आज माघ कृष्ण पक्ष की अष्टमी तिथि है। आज कालाष्टमी है। साथ ही आज मंगलवार का दिन है। इसके साथ ही एक अशुभ नक्षत्र है। जिसके कारण कुछ राशियों के लिए नुकसानदेय साबित हो सकता है। जानिए आपका कैसा रहेगा दिन...

horoscope

धनु राशि
इस राशि के राजनीतिक नेताओं के लिए आज का दिन अच्छा है। अपने उच्चाधिकारी के सामने बात रखने पर पॉजीटिव रिस्पॉन्स मिलेगा। आज अपने लवमेट को रिंग गिफ्ट कर सकते हैं। इससे दोनों के बीच रिश्तों में मधुरता बढ़ेगी। स्वास्थ्य आज पहले से काफी अच्छा रहेगा। आर्किटेक से जुड़े लोगों को अच्छी जॉब का ऑफर मिल सकता है । बच्चों के साथ पार्क में घूमने जा सकते है। बिजनेस के सिलसिले में आपका विदेश का प्लान बन सकता है। सरसों के तेल दान देने से आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा।

मकर राशि
आज का दिन घूमने-फिरने में बितेगा। परिवारवालों के साथ मनोरंजन के लिए कहीं दूर ट्रिप का प्लान बन सकता हैं। परिवार के सभी सदस्यों को आनन्द की प्राप्ति होगी। इस राशि के व्यापारी वर्ग को आज अचानक से कोई बड़ा फायदा हो सकता है। टेन्ट हाउस वालों के लिए आज का दिन बहुत अच्छा है। आज किसी बड़ी पार्टी से बुकिंग का आर्डर मिल सकता है। आर्थिक पक्ष पहले से मजबूत रहेगा। स्वास्थ्य फिट रखने के लिए फल खायें, फायदा मिलेगा। गणेश जी को लड्डू खिलाने से आपको मानसिक शांति मिलेगी।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News